मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 4, 2019, 5:14 PM IST

ETV Bharat / state

...तो क्या कमलनाथ सरकार से समर्थन वापस लेंगे सुरेंद्र सिंह शेरा ?, सुनिए पूरा बयान

मध्यप्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान से कमलनाथ सरकार को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक ने आंखें दिखाना शुरू कर दिया है, उन्होंने कांग्रेस की मौजूदा हालात पर चिंता जाहिर की और सीएम कमलनाथ से मुलाकात के बाद समर्थन पर दोबारा विचार करने की बात भी कही.

सुरेंद्र सिंह और सीएम कमलनाथ

बुरहानपुर। कांग्रेस और मध्यप्रदेश सरकार के भीतर मचे सियासी घमासान के बीच प्रदेश सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. सरकार की मौजूदा स्थिति को देखकर सुरेंद्र को खुद का भविष्य अंधकारमय दिखाई दे रहा है. इस बात को लेकर उन्होंने सीएम कमलनाथ से मुकालात करने की बात कही है. शेरा ने कहा कि इस वक्त कांग्रेस में भूचाल आया हुआ है. नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ऐसे में शेरा को चिंता है कि उनका क्या होगा.

निर्दलीय विधायक का बड़ा बयान

समर्थन पर फिर से विचार करेंगे शेरा
सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा का कहना है कहा कि मौजूदा स्थिति में जिस पार्टी की सरकार को उन्होंने समर्थन दिया है, आज उसी पार्टी के नेता आपस में लड़ते-मिटते दिख रहे हैं. ऐसे हालातों में संकट सरकार से ज्यादा कांग्रेस पार्टी पर दिख रहा है. अलग- अलग गुटों में बंटी नजर आ रही है, कांग्रेस पर शेरा ने सरकार को समर्थन देने पर फिर से विचार करने की बात भी कह दी है.

समर्थन देने वालों को मंथन करने की जरूरत
मीडिया से चर्चा के दौरान सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार की स्थिति को देखकर डर लगने के साथ घबराहट हो रही है, कि समर्थन देने वालों का क्या होगा. इसलिए सरकार को समर्थन दे रहे सपा, बसपा और निर्दलीय विधायकों को चिंतन और मंथन करने की आवश्यकता है.

दिग्विजय सिंह पर बोले सुरेंद्र सिंह
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर लगे अवैध उत्खनन और शराब के अवैध कारोबार के आरोपों पर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि सीएम कमलनाथ को इस पूरे मामले में जांच करवानी चाहिए. जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो. क्योंकि कांग्रेस पार्टी कहती थी, कि सरकार में आने के बाद मध्यप्रदेश में अवैध उत्खनन रोकेंगे. लेकिन हालात अब पहले से ज्यादा बदतर हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details