मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रसूखदारों ने किया नाले पर अतिक्रमण, SDM ने दिए कार्रवाई के आदेश

रसूखदारों ने नाले की जमीन पर अवैध कब्जा जमा लिया है, एसडीएम काशीराम बड़ोले ने अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है, साथ ही उन्होंने कहा कि नाले को जल्द की कब्जामुक्त करवा लिया जाएगा.

By

Published : Dec 6, 2019, 11:24 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 11:32 PM IST

Attempts to close the drain by the encroachers
रसूखदारों ने किया नाले पर अतिक्रमण

बुरहानपुर। रसूखदारों ने नाले की जमीन पर अवैध कब्जा जमा लिया था. साथ ही अतिक्रमणकारियों की तरफ से नाले को बंद करने के प्रयास का भी मामला सामने आया है. एसडीएम काशीराम बड़ोले ने पूरे मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया है. साथ ही कहा है कि नाले को जल्द ही कब्जामुक्त करवा लिया जाएगा.

रसूखदारों ने किया नाले पर अतिक्रमण

शिकायतकर्ता डॉ आनंद दीक्षित ने नगर निगम आयुक्त और एसडीएम से इसकी शिकायत की थी. जिसके बाद नगर निगम आयुक्त और एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. इस दौरान पाया गया कि, अतिक्रमणकारियों नाले में मिट्टी डालकर बंद करने की कोशिश की जा रही है.

इस मामले पर SDM ने कहा कि जल्द से जल्द राजस्व विभाग के अमले से बातचीत कर अतिक्रमण हटाया जाएगा. वहीं शिकायतकर्ता डॉ आनंद दीक्षित ने सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के परिजनों पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया है. कई स्थानों पर अतिक्रमणकारियों ने शासकीय भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है, लेकिन अतिक्रमण हटाने में अधिकारी भी इनके आगे बेबस नजर आते हैं.

Last Updated : Dec 6, 2019, 11:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details