मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ड्रग्स सरगना सोहेल सलीम का आशियाना नेस्तनाबूद

प्रशासन ने शहर के ड्रग माफिया सोहेल सलीम कॉटनवाला के अवैध रूप से निर्मित मकान पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया. कुछ दिन पहले ही सलीम कॉटनवाला को पुलिस ने उसके साथियों के साथ गिरफ्तार किया था.

By

Published : Feb 14, 2021, 4:57 PM IST

Illegal houses
अवैध मकान जमींदोज

बुरहानपुर। प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर प्रशासन लगातार एंटी माफिया अभियान चला रहा है. इसी कड़ी में ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र स्थित ड्रग माफिया सोहेल सलीम कॉटनवाला के अवैध रूप से निर्मित मकान पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया.

अतिक्रमण ढ़हाया
  • 2 करोड़ के ड्रग्स के साथ हुआ था गिरफ्तार

बीते दिनों लालबाग थाना पुलिस ने घेराबंदी कर सोहेल कॉटनवाला और उसके तीन साथियों को करीब दो करोड़ रुपए के ड्रग के साथ रंगेहाथों पकड़ा था. प्रशासन ने चारों पर शिकंजा तो कसने के बाद सोहेल के भवन को प्रशासन ने अवैध निर्माण बताकर बुलडोजर की सहायता से पूरी तरह नेस्तनाबूद कर दिया. कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिहाज से मौजूद थे. पुलिस के अलावा तहसीलदार और एडिशनल एसपी सहित अपर कलेक्टर भी मौजूद रहे.

जहरीली शराब कांड: 3 शराब माफियाओं के घरों पर चला बुलडोजर

  • घर में कोई नहीं मिला

मकान तोड़ने गए अमले को मकान में कोई शख्स या उनका सामान नहीं मिला. इससे साफ जाहिर है कि कहीं ना कहीं इन्हें इस कार्रवाई की खबर पहले ही लग चुकी थी. जिसके बाद घर के सभी सदस्य सामान लेकर रफू चक्कर हो गए. अब आगे देखना है कि प्रशासन अन्य अवैध निर्माण कार्यों पर और किस तरीके से कार्रवाई करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details