मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस के 'न्याय' पर अन्याय कर रही बीजेपी, हार के डर से है बौखलाईः अरुण यादव

खंडवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा, यादव ने कांग्रेस द्वारा लोगों से न्याय पत्र भरवाने को बीजेपी की बौखलाहट करार दिया है.

By

Published : May 7, 2019, 3:52 PM IST

खंडवा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव

बुरहानपुर।खंडवा-बुहानपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव पूरी ताकत से प्रचार में जुटे हुए हैं, जबकि बीजेपी ने लोगों से न्याय पत्र भरवाने पर ऐतराज जताया है और चुनाव आयोग से कांग्रेस के खिलाफ शिकायत की है. जिसे अरुण यादव ने बीजेपी की बौखलाहट करार दिया है.

अरुण यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

लोकसभा सहसंयोजक व बीजेपी नेता ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा कि कांग्रेस के नेता मतदाताओं से न्याय योजना का फॉर्म भरवाकर उनसे आधार कार्ड की छायाप्रति, बैंक खाता संख्या के साथ हस्ताक्षर करवा रहे हैं. जो आचार संहिता का खुला उल्लंघन है, इसकी शिकायत बीजेपी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की है. जिसके चलते कांग्रेस के पूर्व सांसद पर मामला भी दर्ज हो चुका है.

जब इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव से बात की गई तो उन्होंने इसे बीजेपी की बौखलाहट बताया. उन्होंने कहा कि न्याय पत्र कांग्रेस की घोषणा पत्र का हिस्सा है, जिसके लिए जनता को एजुकेट कर रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और हम हर गरीब को 72 हजार रुपए सालाना देंगे. बीजेपी का हाल तो ऐसा है, जैसे खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details