मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर अरुण यादव का पलटवार, कहा-मुंगेरीलाल के हसीन सपने मत देखें

बुरहानपुर में ईद मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस नेता और पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया है. कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान में कमलनाथ को सांपनाथ कहा था.

By

Published : Jun 12, 2019, 12:07 AM IST

arun yadav

बुरहानपुर। जिले में ईद मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस नेता और पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया है. कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान में कमलनाथ को सांपनाथ कहा था.

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर अरुण यादव का पलटवार

⦁ अरुण यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी और कैलाश विजयवर्गीय मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है, प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार मजबूती से चल रही है. लोक जन कल्याणकारी योजनाओं का जनता को लाभ मिल रहा है, जिससे बीजेपी अचंभित है. जिसके चलते अर्नगल बयानबाजी कर रही है. कैलाश बाबू 5 साल आराम करें क्योंकि कमलनाथ सरकार पूरे 5 साल चलेगी.

⦁ लोकसभा चुनाव में पूरे प्रदेशभर में करारी हार की समीक्षा पर पीसीसी चीफ अरुण यादव ने कहा कि हमने बहुत सारे बिंदुओं की रिपोर्ट बनाकर कौर कमेटी को सौंपी है.

⦁ प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में नाम शामिल होने पर उन्होंने कहा कि मैं तो पार्टी का कार्यकर्ता हूँ, पार्टी ने मुझे पहले भी बड़ी-बड़ी जिम्मेदारियां दी है, पार्टी हाईकमान जो भी आदेश देंगी, आदेश का पालन करूँगा

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details