मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 16, 2019, 12:09 PM IST

ETV Bharat / state

मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही बीजेपी, सत्ता से बेदखल होने का अब भी है भ्रम: अरुण

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव तीन दिवसीय दौरे पर बुरहानपुर पंहुचे, अरुण यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही बीजेपी

अरुण यादव, कांग्रेस पूर्व प्रदेशाध्यक्ष

बुरहानपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव तीन दिवसीय दौरे पर बुरहानपुर पहुंचे. जहां शुक्रवार को उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष अभी भी समझने को तैयार नहीं हैं कि प्रदेश की जनता ने उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया है.

अरुण यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अभी भी इस बात को समझने को तैयार नहीं हैं और न ही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव इस बात को समझने को तैयार हैं कि अब वे सत्ता में नहीं हैं, प्रदेश की जनता ने उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया है. जनता के आशीर्वाद से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है और ये सरकार पूरे 5 साल चलेगी.

अरुण यादव, कांग्रेस पूर्व प्रदेशाध्यक्ष

दरअसल, 10 मार्च को लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद से पूरे देश का सियासी पारा अचानक से चढ़ गया है, जोकि चुनाव के नतीजे आने तक जारी रहेगा. वहीं, मध्यप्रदेश में पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को दो कदम पर रोकने वाली बीजेपी अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराने की तैयारी में है तो कांग्रेस पैर जमाने की कोशिश में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details