मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर में तेज हुई कोरोना की रफ्तार, 10 नए मरीज मिलने के बाद मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 289

By

Published : May 25, 2020, 12:54 PM IST

बुरहानपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. सोमवार को 10 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिससे अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 289 हो गई है. इनमें से 13 मरीजों की मौत हो गई है.

10 new patients report corona positive in Burhanpur district
बुरहानपुर जिले में 10 नए मरीजों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

बुरहानपुर। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को 10 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. जिसके बाद अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 289 हो गई है. इनमें से 13 मरीजों की मौत हो गई तो वहीं 141 मरीज कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ हुए हैं.

बुरहानपुर जिले में 10 नए मरीजों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

सोमवार को 10 नए पॉजिटिव केस सामने आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है. शहर में 62 कंटेनमेंट एरिया बनाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने नए पॉजिटिव मरीजों को क्वारंटाइन करने के अलावा उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री निकालने की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके अलावा मरीजों के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जाएंगे, साथ ही सभी को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया जाएगा.

जिले में 62 कंटेनमेंट एरिया बनाए जाने के कारण शहर के अधिकतर रास्ते बंद हैं, कई गलियों को सील किया गया है, नए कंटेनमेंट क्षेत्रों में लोगों की स्क्रीनिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम जुटी हुई है, जो लगातार मुस्तैदी से काम कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details