मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

By

Published : Feb 10, 2020, 8:21 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 9:49 PM IST

भोपाल में शराब की दुकान पर गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Youth killed with knife in Bhopal
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोपाल। ऐशबाग थाना क्षेत्र के पास कलारी की दुकान पर झगड़ा होने से एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. वहीं पुलिस का कहना है कि इसमें शामिल और भी लोगों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

जानिए किस बात पर हुआ था विवाद

बता दें कि कलारी की दुकान पर दोनों पक्षों में गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया था. जिसके चलते पिपरिया निवासी आशीष पटेल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक किसी के विवाह में सम्मिलित होने भोपाल पहुंचा था. वही दोस्तों के साथ शराब की दुकान पर शराब पीने पहुंचा था. लेकिन इस बीच दोस्त दीपक की गाड़ी हटाने को लेकर किसी से विवाद हो गया. जब आशीष ने अपने दोस्त को विवाद में देखा तो वह अपनी फोर व्हीलर गाड़ी से उतर कर विवाद में चला गया.

जहां उसके ऊपर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने मृतक के सीने में चाकू घोप दिया. जहां आनन-फानन में उसके दोस्त उसे निजी अस्पताल में ले गए. जिसके बाद वो राजधानी के अस्पताल में इलाज के लिए ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इस अंधे कत्ल का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

Last Updated : Feb 10, 2020, 9:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details