मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिरफिरे देवर ने कुल्हाड़ी से भाभी को उतारा मौत के घाट

By

Published : Mar 16, 2021, 1:57 AM IST

भोपाल में पारिवारिक विवाद के चलते एक सिरफिरे युवक ने अपनी ही मां पर कुल्हाड़ी और बेसबॉल से हमला कर दिया और उसके बाद भाभी पर भी कुल्हाड़ी और बेसबॉल से हमला कर दिया. जिसमें भाभी की मौत हो गई.

concept image
सांकेतिक चित्र

भोपाल।राजधानी भोपाल के छोला थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे देवर ने बेसबॉल और कुल्हाड़ी से ऐसा आतंक मचाया कि अपनी ही भाभी की निर्मम हत्या कर दी. घटना सोमवार दोपहरी की है. जब पारिवारिक विवाद के चलते एक सिरफिरे युवक ने अपनी ही 60 वर्षीय मां पर कुल्हाड़ी और बेसबॉल से हमला कर दिया और उसके बाद भाभी पर भी कुल्हाड़ी और बेसबॉल से हमला कर दिया. जिसमें भाभी की मौत हो गई. वहीं बीच बचाव करने आई पड़ोसी और उसके 12 साल के बच्चे पर भी हमला कर दिया. जिसमें वो दोनों भी गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं भाभी की हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई. जबकि अन्य तीन की हालत स्थिर है.

पारिवारिक विवाद

पुलिस के मुताबिक वारदात किसी पारिवारिक विवाद के कारण हुआ है. जिसके चलते आरोपी युवक ने उसने हमला किया है. आरोपी नशे का आदी है और लगातार नशा करने के लिए परिवार पर पैसों का भी दबाव बनाता है आरोपी का नाम इमरान उर्फ बल्लू बताया जा रहा है, आरोपी अभी फरार चल रहा है. छोला थाना पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

छोला पुलिस थाना

अवैध संबधों के शक में पति ने उतारा पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट

पड़ोसी और उसके 12 साल के बच्चे पर हमला

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने घर में ही गदर नहीं मचाया बल्कि बीच बचाव करने आई पड़ोसी महिला पर भी ताबड़तोड़ हमले कर दिए. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई. आरोपी ने इस दौरान महिला के साथ मारपीट भी की. यही नहीं सिरफिरे ने उसके 12 साल के लड़के पर कुल्हाड़ी से जोरदार हमला कर दिया. जिसमें दोनों जख्मी हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details