मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वित्त मंत्री का घेराव करने पहुंचे कांग्रेसियों ने भेंट की साइकिल

प्रदेश में बढ़ती महंगाई और लगातार डीजल पेट्रोल के दामों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर युवक कांग्रेस ने आज प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा के बंगले का घेराव किया है.

By

Published : Feb 22, 2021, 5:43 PM IST

Updated : Feb 22, 2021, 6:18 PM IST

Youth Congress gift bicycle to Finance Minister
युवक कांग्रेस ने घेरा वित्तमंत्री का बंगला

भोपाल। प्रदेश में बढ़ती महंगाई और लगातार डीजल पेट्रोल के दामों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर युवक कांग्रेस ने आज प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा के बंगले का घेराव किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को साइकिल भी भेंट की.

युवक कांग्रेस ने घेरा वित्तमंत्री का बंगला

वित्तमंत्री के बंगले का घेराव

लगातार बढ़ते डीजल पेट्रोल के दामों को लेकर युवक कांग्रेस ने आज प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा के बंगले का घेराव किया. युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता अपने साथ एक साइकिल भी लेकर आए थे, जिसे वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को भेंट करना था. लेकिन मंत्री की अनुपस्थिति में उनके स्टॉफ को कार्यकर्ताओं ने यह साइकिल भेंट की.

बैतूल विधायक के सोलापुर आवास से 7.50 करोड़ कैश बरामद

युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई से आम जनता खासी परेशान है. इसीलिए डीजल पेट्रोल पर लगने वाले वेट को कम किया जाना चाहिए. विक्रांत भूरिया ने प्रदेश सरकार से वेट कम करने की मांग की. वहीं उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी से मध्यम वर्गीय को काफी परेशानी हो रही है, लेकिन मंत्रीजी का भी काफिला चलता है, तो उसमें भी उन्हें काफी दिक्कत आती होगी, क्योंकि पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, लिहाजा हम उन्हे साइकिल भेंट कर रहे हैं. इस दौरान विक्रांत भूरिया ने नसीहत देते हुए कहा कि वित्त मंत्री कार छोड़कर साइकिल चलाएं, जिससे पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से फर्क पड़ रहा है, वह उन्हें ना पड़े.

Last Updated : Feb 22, 2021, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details