मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

भोपाल में एक युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, पीड़िता के मुताबिक आरोपी पिछले 6 महीने से उसके साथ रेप कर रहा था, दूसरी वारदात में एक कलयुगी पिता ने बाप और बेटी के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया.

By

Published : Feb 23, 2020, 9:25 PM IST

Updated : Feb 23, 2020, 10:25 PM IST

Rape done by friendship
दोस्ती कर किया दुष्कर्म

भोपाल। राजधानी के परवलिया सड़क थाना क्षेत्र में एक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही जांच शुरू कर दी है. आरोपी ने सोशल मीडिया की मदद से पहले जान पहचान बनाई, फिर शादी का झांसा लेकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

दोस्ती कर किया दुष्कर्म

युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ 6 महीने में कई बार दुष्कर्म किया. युवक नाबालिग को दोस्त के फ्लैट पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. जब नाबालिग ने उससे शादी करने की बात कही, तो आरोपी ने इनकार कर दिया और पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने लगा. नाबालिग ने खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

दूसरा मामला निशातपुर थाना क्षेत्र का है, जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है. दोनों की मामलों में आरोपी अभी फरार हैं.

Last Updated : Feb 23, 2020, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details