मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर युवक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल में एक महिला से शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बनाने का मामला सामने आया. महिला का आरोप है कि, युवक पहले से ही शादीशुदा है, महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Jan 30, 2020, 6:01 PM IST

Young man raped a woman by pretending to be married in bhopal
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला

भोपाल। टीटी नगर थाना क्षेत्र में एक महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, महिला राजधानी के गोविंदपुरा इलाके में कॉल सेंटर का काम करती है. उसने एक युवक को ग्वालियर फोन किया और उससे युवक की बातचीत शुरू हो गई. धीरे-धीरे उनकी बातचीत प्यार में तब्दील हो गई. युवक ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. वहीं जब महिला को उसके ऊपर शक हुआ, तो उसने युवक के बारे में पता लगाया, जानकारी में पता चला कि उसकी पहले से ही शादी हो चुकी है. जिसके बाद महिला ने टीटी नगर थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर दिया है और टीम को ग्वालियर युवक को पकड़ने के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि, युवक ग्वालियर से भी फरार है. जल्द ही युवक को पकड़ लिया जाएगा. वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के अनुसार युवक की पहले भी शादी हो चुकी है और उसने इसको भी शादी का झांसा देकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details