मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत्त युवक ने पत्नी और ससुर को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल में घरेलू झगड़े के दौरान एक युवक ने पत्नी और ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया. जहांगीराबाद पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है.

young man attacked his wife and father-in-law
पत्नी और ससुर पर युवक ने चाकू से किया जानलेवा हमला

By

Published : Jan 21, 2020, 7:50 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 7:55 PM IST

भोपाल। राजधानी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में अति संवेदनशील मामला सामने आया है. जहां घरेलू झगड़े के चलते युवक ने पत्नी और ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया. जहांगीराबाद पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है.

पत्नी और ससुर पर युवक ने चाकू से किया जानलेवा हमला

घरेलू विवाद के चलते महिला अपने पिता के साथ बागसेवनिया से महिला थाने बयान दर्ज कराने पहुंची थी. नशे की हालत में उसका पति भी धारदार हथियार लेकर महिला थाने पहुंच गया. जहां उसने अपने ससुर और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस का कहना है कि, युवक इतने ज्यादा नशे में था, कि वो खुद को भी नहीं संभाल पा रहा था.

आरोपी ने ससुर के पीठ पर और पत्नी के हाथ में चाकू से कई हमले किए. युवक जब चाकू मारकर भागने लगा, तो आसपास खड़े लोगों ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता जहांगीराबाद थाने में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने युवक की नशे की हालत देखते हुए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया दिया है. पुलिस का कहना है कि, जैसे ही युवक होश में आएगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jan 21, 2020, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details