मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पति से परेशान महिला ने की बेटी के साथ खुदकुशी की कोशिश

अपने पति की शादियों से परेशान होकर एक महिला ने अपनी 4 वर्ष की बच्ची के साथ बड़े तालाब पर कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की जिसे आसपास के लोगों ने बचा लिया.

By

Published : Oct 30, 2019, 9:42 PM IST

पति की शादियों से परेशान होकर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश

भोपाल। राजधानी के बड़े तालाब पर बना वीआईपी रोड पर देर शाम अपने पति की शादियों से परेशान होकर एक महिला अपनी 4 वर्ष की बच्ची के साथ तालाब में कूदने का प्रयास करने लगी. महिला की इस हरकत को देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को आत्महत्या करने से रोक लिया.

पति की शादियों से परेशान होकर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश


पुलिस के द्वारा महिला को आत्महत्या करने से बचा तो लिया गया, लेकिन उसने वीआईपी रोड पर जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. महिला ने बताया कि पति ने 3 शादियां की हैं और उसे छोड़कर वह किसी अन्य महिला के साथ राजधानी के अशोका गार्डन क्षेत्र में रह रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है.


महिला का कहना था कि वह अकेली अपने बच्चे को लेकर आगे के जीवन को किस तरह से काटेगी, इसीलिए उसने आत्महत्या करने का निर्णय लिया. महिला को बचाने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया है कि उसकी शिकायत के आधार पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details