मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हॉकी की महिला खिलाड़ी ने लगाया खेल अधिकारी पर छेड़छाड़ का आरोप

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आई हॉकी टीम की एक 15 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने ही खेल अधिकारी पर छेड़खानी करने का आरोप लगाकर पुलिस में इसकी शिकायत की है.

By

Published : Sep 7, 2019, 10:56 AM IST

महिला खिलाड़ी ने खेल अधिकारी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

भोपाल। प्रदेश के एक खेल अधिकारी पर हॉकी की महिला खिलाड़ी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. राजधानी में राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आई हॉकी टीम की एक 15 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने ही खेल अधिकारी पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर पुलिस में इसकी शिकायत की है. पुलिस ने महिला खिलाड़ी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

महिला खिलाड़ी ने खेल अधिकारी पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप

महिला खिलाड़ी ने अपनी शिकायत में बताया है कि राजधानी के सात नंबर बस स्टॉप के पास नवीन स्कूल में शुक्रवार शाम ये घटना हुई है. श्योपुर के स्कूल शिक्षा विभाग के खेल अधिकारी भारत सिंह सिकरवार ने हॉकी खिलाड़ी के साथ छेड़खानी की है, हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है और मामले को दबाने की भी कोशिश की जा रही है, लेकिन मामला दर्ज नहीं होता देख खिलाड़ी छात्र-छात्राओं ने हबीबगंज थाना पहुंचकर पुलिस को प्रदर्शन करने की चेतावनी दी. साथ ही अपना विरोध भी दर्ज कराया. मामले को बढ़ता देख आरोपी खेल अधिकारी पर हबीबगंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

हबीबगंज पुलिस के अनुसार एक खिलाड़ी की शिकायत पर स्कूल शिक्षा विभाग के खेल अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच की जा रही है. स्कूल शिक्षा विभाग के खेल अधिकारी भारत सिंह सिकरवार ग्वालियर के दल प्रमुख बनकर भोपाल आए हैं. माना जा रहा है कि उनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उनकी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details