मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवती ने तीन युवकों को फंसाया जाम में, ब्लैकमेल कर की लूट, मामला दर्ज

भोपाल के अयोध्या नगर में एक युवती ने तीन युवकों फंसाकर उनके साथ ब्लैकमेलिंग की. पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है.

By

Published : Jan 2, 2020, 3:06 AM IST

sanjaye
संजय साहू, एएसपी

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक बार फिर से हनीट्रैप की तरह ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां तीन युवकों को युवती ने जाल में फंसाया. उसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर पैसों की लूट की. पीड़ित युवकों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है. हालांकि अभी भी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है

भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने पहले तो तीन युवकों को अपनेजाल में फंसाया. उसके बाद उन्हें ब्लैक मेलिंग करते हुए बंदूक दिखाकर पैसों की लूट की. युवती द्वारा युवकों को झूठे केस में फंसाने की लगातार धमकी दी जा रही थी. खुद के फंसने के डर से युवकों ने उनकी हर बात मान ली और मोबाइल के जरिए उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए.

युवती ने तीन युवकों को फंसाया

हालांकि इस मामले में एक महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है. इस पूरे मामले में योगेश विश्वकर्मा नाम के एक शख्स का नाम सामने आया है. जो पहले भी इसी तरह के मामलों में जेल की हवा खा चुका है. मामले में रोचक बात यह है कि फरियादी ने शिकायत में बताया है कि जिस समय उनके साथ इस तरह से लूट को अंजाम दिया गया. उसमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल थे. हालांकि पुलिस इस वारदात में किसी भी पुलिसकर्मी के होने की बात से इनकार कर रही है.

बताया जा रहा है कि अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में इससे पहले भी इसी तरह की कुछ घटनाएं सामने आ चुकी है. जिसमें लोगों को युवती के जाल में पहले फंसाया गया. उसके बाद उनके साथ पैसे की लूट की गई है. माना जा रहा है कि इस मामले में सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप की तरह ही कई वारदातों का खुलासा हो सकता है. इसी तरह के एक मामले में तत्कालीन अयोध्या नगर थाना प्रभारी हरीश यादव को भी निलंबित किया जा चुका है. एएसपी संजय साहू का कहना है कि मामला विवेचना में है.उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा जल्द किया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details