मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 6, 2020, 3:44 PM IST

ETV Bharat / state

भोपाल :हुक्का लाउंज पर पुलिस का छापा, 17 युवक गिरफ्तार, हुक्का-पाइप जब्त

भोपाल में बिना अनुमति होटल में हुक्का पार्टी करने का मामला सामने आया है. इस बात की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए 17 युवकों को गिरफ्तार किया.

police raid
पुलिस रेड

भोपाल।शहर में पुलिस ने एक होटल पर कार्रवाई की है, जहां बिना अनुमति के हुक्का पार्टी की जा रही थी. इस दौरान मौके से 17 युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हुक्का पीने का सामान, पाइप मिंट और सभी सामग्री को जब्त कर लिया है. पुलिस ने होटल संचालक समेत सभी आरोपियों के खिलाफ तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. वहीं युवकों और होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

हुक्का लाउंज पर पुलिस की कार्रवाई

शासन के निर्देशों का खुला उल्लंघन

कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से तमाम एहतियातों के साथ होटल और रेस्टोरेंट को खोलने की अनुमति दी गई है, लेकिन कई होटल संचालक शासन के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. बाग सेवनिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक होटल पर छापा मारा.

ये भी पढ़ें-फर्जी पट्टा कांड: मास्टरमाइंड ने किया खुद को सरेंडर, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में बिना अनुमति हुक्का परोसा जा रहा है. लिहाजा पुलिस ने पूरी टीम के साथ होटल पहुंची. यहां करीब 17 युवक हुक्का पी रहे थे, और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल संचालक शाहवर और 16 युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही यहां से हुक्का पीने का पूरा सामान भी जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details