मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी ने साथ चलने से किया इंकार, पति ने ब्लेड मारकर की खुदकुशी की कोशिश

राजधानी भोपाल में युवक ने ब्लेड मारकर आत्महत्या की कोशिश की है. युवक अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया था, जहां उसकी पत्नी ने साथ चलने से मना कर दिया. इसी बात से नाराज युवक ने खुद को मारने की कोशिश की.

By

Published : Sep 21, 2019, 9:39 AM IST

युवक ने ब्लेड मारकर आत्महत्या की कोशिश की

भोपाल | राजधानी के बाणगंगा क्षेत्र में एक युवक ने ब्लेड मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि पंचशील नगर निवासी सोनू मोंगिया पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था. जहां उसकी पत्नी के साथ चलने से इंकार करने पर युवक ने ब्लेड मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. स्थिति को देखते हुए ससुराल वालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार जारी है.

युवक ने ब्लेड मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसी विवाद के चलते ही पत्नी अपने पिता के घर पर आकर रह रही थी. जिसे मनाने पति सोनू ससुराल पहुंचा था. पत्नी ने पति के साथ वापस जाने से मना करते हुए वहां चले जाने को कह दिया. यह सुन कर सोनू ने अपना आपा खो दिया और पास में रखी ब्लेड से अपने शरीर पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. जिससे उसका पूरा शरीर लहुलुहान हो गया. स्थिति को देखते हुए महिला के परिवार वालो ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को हमीदिया अस्पताल ले जा कर भर्ती करवाया जहां उसका उपचार जारी है.

फिलहाल उक्त मामलें में फरियादी तारिक खान की रिपोर्ट पर आरोपी सोनू मोंगिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, वहीं आरोपी सोनू की पत्नी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details