मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी का सड़क हादसे में निधन, सीएम शिवराज ने टवीट कर व्यक्त की शोक संवेदना

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक हादसे में उनकी पत्नी विजया और पीए की मृत्यु हो गई है. कुल चार लोग घायल हुए हैं. सीएम शिवराज ने टवीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है.

By

Published : Jan 12, 2021, 12:56 AM IST

Union Minister of Ayush Shripad Yesso Naik
सीएम शिवराज ने टवीट कर व्यक्त की शोक संवेदना

बेंगलुरु/भोपाल। केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद येसो नाइक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसा उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ है. हादसे में उनकी पत्नी विजया और निजी सहायक (पीए) की मृत्यु हो गई है. इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

सीएम शिवराज सिंह ने टवीट करते हुए कहा कि सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री जी के गंभीर रूप से घायल होने और उनकी पत्नी तथा निजी सचिव के निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!

वहीं घटना के बाद मंत्री नाइक को गोवा के लिए रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर पीएम मोदी ने गोवा के सीएम ने बात की है. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की और उन्हें बेहतर उपचार प्रदान करने के लिए कहा है. इसके साथ ही कहा कि यदि आवश्यकता हुई तो केंद्रीय मंत्री नाइक को दिल्ली लाया जा सकता है. सीएम सावंत अस्पताल पहुंच चुके हैं. जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अपनी पत्नी के साथ यलोकपुर से उत्तरकन्नड़ जिला के गोकर्ण की यात्रा कर रहे थे.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी और भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए हैं. अंकोला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. गंभीर रूप से घायल हुए मंत्री श्रीपद येसो नाइक समेत कुल 4 लोगों को अंकोला तालुक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद श्रीपद नाइक को गोवा के बम्बोली अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details