मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मौसम ने बिगाड़ा दिवाली का मजा, प्रदेशभर में रुक रुककर हो रही बारिश

प्रदेशभर में पिछले दो दिन से रुक रुककर तो कहीं बूंदाबांदी का दौर जारी है. बदले मौसम ने रात और दिन की सर्दी का एहसास करा दिया है.

By

Published : Oct 27, 2019, 2:55 PM IST

Updated : Oct 27, 2019, 3:16 PM IST

मौसम ने बिगाड़ा दिवाली मजा

भोपाल। राजधानी सहित पूरे प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है. प्रदेशभर में पिछले दो दिन से रुक रुककर तो कहीं हल्की तो कहीं बूंदाबांदी का दौर जारी है. बदले मौसम ने रात और दिन की सर्दी का एहसास करा दिया है. मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश के रीवा, जबलपुर, शहडोल, होशंगाबाद, सागर,भोपाल संभाग के सभी जिलों में बारिश दर्ज की गई है. वहीं शहडोल, इंदौर, सागर भोपाल संभाग के सभी जिलों में भी तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. भोपाल की बात करें तो सुबह से ही रुक रुककर हल्की बारिश हो रही है. जिसके कारण त्योहार का मजा फीका हो रहा है.

मौसम ने बिगाड़ा दिवाली मजा


मौसम विभाग की मानें तो जो अरब सागर में जो साइक्लोन था वो हैवी हो गया है. इसके कारण मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. खासकर साउथ एमपी पर जब तक साइक्लोन आगे की ओर नहीं निकलता तब तक मौसम नहीं खुलेगा. वहीं मौसम विभाग का कहना है कि बादल नहीं खुलते हैं तो दीपावली पर लोगों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि बदल नहीं हटेगी तो पॉल्यूशन के कारण लोगों को आंखों में जलन हो सकती है.

Last Updated : Oct 27, 2019, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details