मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बारिश अलर्ट: भोपाल में भारी बारिश के बाद निचले इलाकों में भरा पानी

भोपाल में पिछले दो दिनों से बारिश देखने को मिल रही है. लगातार हो रही बारिश से भोपाल समेत आसपास के इलाकों के नदी नाले उफान पर हैं और लंबे समय से भोपाल के लोगों को ऐसी बारिश के दौर का इंतजार था. लेकिन निचले इलाकों और पुराने शहर के लिए यह जोरदार बारिश मुसीबत बन गई है.

By

Published : Aug 22, 2020, 8:31 PM IST

Heavy rain in Bhopal
भोपाल में भारी बारिश

भोपाल।राजधानी भोपाल सहित पूरे प्रदेश में एक बार फिर तेज बारिश का दौर देखने को मिल रहा है. जिसके कारण नदी-नाले उफान पर हैं. पिछले दो दिनों से भोपाल में बारिश देखने को मिल रही है. लगातार हो रही बारिश से भोपाल समेत आसपास के इलाकों के नदी नाले उफान पर हैं और लंबे समय से भोपाल के लोगों को ऐसी बारिश का दौर का इंतजार था. लेकिन निचले इलाकों और पुराने शहर के लिए यह जोरदार बारिश मुसीबत बन गई है.

भोपाल में भारी बारिश

भोपाल के पुराने शहर के कई इलाकों मे घरों में पानी भर गया. इसको लेकर लोगों में जनप्रतिनिधि और प्रशासन को लेकर नाराजगी देखी जा सकती है. रहवासियों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का हल नहीं हो रहा है.

हर बार ऐसे ही जलभराव की स्थिति देखने को मिलती है और घरों में 4 से 5 फिट पानी घुस जाता है. भोपाल में लगातार बारिश का दौर जारी है. जिसके चलते बड़े तालाब का वॉटर टैंक फुल हो चुका है. जिसके बाद भदभदा के गेट खोल दिए गए हैं. वहीं भदभदा के गेट खोलने के बाद कलियासोत डैम के गेट खोले गए हैं. मौसम विभाग ने भोपाल समेत प्रदेश के कई इलाकों में जोरदार बारिश का अलर्ट जारी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details