मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी की 10 बड़ी खबरें, जानें एक क्लिक पर

By

Published : Jul 3, 2020, 9:00 AM IST

एक क्लिक में जानें एमपी की अभी तक की बड़ी खबरों के बारे में, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

top 10 news of MP
एमपी की 10 बड़ी खबरें

कोरोना का गढ़ बने इंदौर में हर दिन हो रही है 3-4 मरीजों की मौत, 5 फीसदी से ज्यादा हुई मृत्यु दर

  • इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही मृत्यु दर भी बढ़ गई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बीते कुछ दिनों में यहां प्रतिदिन 3 से 4 मरीजों की मौत हो रही है, जिसके बाद इंदौर में कोरोना मृत्यु दर 5 फीसदी से ज्यादा हो गई है.

ग्वालियर चंबल का शिवराज कैबिनेट में दबदबा, सिंधिया की ताकत या फिर बीजेपी की मजबूरी

  • शिवराज कैबिनेट विस्तार में चंबल का एक तरफा प्रतिनिधित्व बीजेपी की आगामी उपचुनाव की रणनीति को प्रदर्शित कर रहा है. लिहाजा मंत्रिमंडल में उपचुनाव का असर साफ देखा जा रहा है. आखिर क्यों उपचुनाव मंत्रिमंडल पर भारी रहा है, देखें ये रिपोर्ट...

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, कहा- प्रदेश की जनता को दिया धोखा

  • मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस ने प्रदेश को लूटा है, कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है.

कैबिनेट बैठक के बाद बोले सीएम शिवराज, कहा- 'न खुद चैन से बैठूंगा, न ही मंत्रियों को बैठने दूंगा'

  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नए मंत्रियों के साथ पहली कैबिनेट बैठक की है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में कहा कि वे न तो खुद चैन से बैठेंगे, न ही मंत्रियों को बैठने देंगे.

कैबिनेट विस्तार के बाद सिंधिया की दहाड़, 'टाइगर अभी जिंदा है'

  • कैबिनेट विस्तार के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि, पिछले 2 महीने से जो चरित्र को धूमिल किया जा रहा है, उनको कहना चाहता हूं कि 'टाइगर अभी जिंदा है'.

सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बयान, कहा- जरूरत पड़ी तो लाठी भी उठा लूंगा

  • शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं भी जनता का सेवक हूं और जनता के लिए झाड़ू उठा लूंगा, नाली साफ करूंगा और जनता की रक्षा के लिए जरूरत पड़ी तो लाठी भी उठाऊंगा. पढ़िए पूरी खबर...

FIR दर्ज होने पर बयान से पलटे भूरिया, कहा-बीजेपी के दबाव में काम कर रहा प्रशासन

  • पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने कोरोना से ढाई लोगों के मारे जाने का बयान दिया था. लेकिन जब उन पर मामले में एफआईआर दर्ज हुई तो वे इस बयान से पलट गए.

ETV भारत से बोले वकील दीपक बुंदेले, पुलिस ने दाढ़ी देखकर पीटा, न्यायपालिका पर पूरा भरोसा

  • बैतूल में लॉकडाउन के दौरान एक वकील के साथ कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा मारपीट की घटना सामने आई थी. जिसमें वकील ने बताया कि पुलिस ने उसे एक विशेष समुदाय से जुड़े होने के शक के चलते उन्हें पीटा था. जबकि ऐसा कुछ नहीं था. मामले में वकील दीपक बुंदेले ने हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की है. जबकि गृह विभाग ने भी मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

मंत्री बनने के बाद बोले गिर्राज दंडोतिया, कहा- बीजेपी के साथ मिलकर करेंगे क्षेत्र का विकास

  • मंत्री बनने के बाद गिर्राज दंडोतिया ने ईटीवी भारत से बात की और कहा कि बीजेपी के साथ मिलकर क्षेत्र का विकास करेंगे.

मुंगावली से पूर्व विधायक बृजेंद्र सिंह यादव बने मंत्री, कहा- आसानी से जीतेंगे उपचुनाव

  • शिवराज कैबिनेट में मंत्री बने चुके मुंगावली विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक बृजेंद्र सिंह यादव ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के विकास और उपचुनाव समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details