मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विवेक अग्निहोत्री को सिंधिया को ट्विट करना पड़ा भारी, भारत में ट्रैंड करने लगा 'Go To Pakistan'

By

Published : Nov 28, 2022, 8:53 PM IST

फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक विवेक रंगन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) इन दिनों काफी ट्रोल हो रहे हैं. इलके द्वारा मुंबई हवाई अड्डे को लेकर किया गया एक Tweet काफी सुर्खियों में आ गया है. कुछ लोग इनके सपोर्ट में लिख रहे हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इन्हे भारत छोड़कर चले जाने की बात लिखकर कमेंट कर रहे हैं.

Vivek Rangan Agnihotri tweet created ruckus
विवेक रंगन अग्निहोत्री ट्वीट से मचा बवाल

भोपाल। फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक विवेक रंगन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri ) के एक ट्वीट से ट्विटर वार शुरू हो गया है. विवेक रंगन अग्निहोत्री ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर मुंबई हवाई अड्डे पर चाक से बने 'X' के साथ बैग को चिह्नित करने की प्रणाली को बंद करने की मांग की है. इतना ही नहीं उन्होंने पीएम को टैग करके यह भी लिखा कि, ये बहुत ही घटिया शिष्टाचार हैं और भारत को एक आदिम और असभ्य देश के रूप में दिखाते हैं. खासकर जब पीएम नरेंद्र मोदी भारत को ग्लोबल लीडर बनाने की बात कर रहे हैं.

सीमा शुल्क पर जांच:इनके ट्वीट के बाद से लोगों की दिलचस्पी भी बढ़ गई है. कई यूजर्स इसको सही बता रहे हैं. तो कई यूजर्स अब अपनी भी समस्या सुनाने लगे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि, चाक से बना एक निशान और आप भारत को आदिम और असभ्य देश कह रहे हैं? हम सभ्यता के पालने में रहे हैं और आप ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि आपके सामान की शायद सीमा शुल्क पर जांच की जाएगी.

Kishore Kumar Alankaran से नवाजे जाएंगे विवेक रंजन अग्निहोत्री, अशोक मिश्रा और अभिताभ भट्टाचार्य

- अब एक यूजर्स ने तो यह कत कह दिया कि, 'दुबई से पुणे जाने पर एक सीमा शुल्क अधिकारी ने मुझसे पूछा कि, आप अच्छे कपड़े पहने हुए सूट पहनने और एक सेब फोन रखने के लिए जीने के लिए क्या करते हैं. उन्होंने पहले मुझे यह कहते हुए पासपोर्ट सौंपने के लिए कहा. और इसे एक रैंडम चेकिग बताया. जब पूछा क्यों? तब उन्होंने कहा कि यह नियमित जांच है. लगा कि हम तालिबान देश में हैं.'

आपस में भिड़े यूजर्स:एक यूजर्स ने लिखा कि, जो लोग अवैध सोना और तस्करी लाते हैं, उनके सामान पर "X" अंकित होता है. एक फिल्म निर्देशक आपको भारत की महिमा के बारे में व्याख्यान दे रहा है, लेकिन निर्देशक को नहीं पता कि चॉक मार्किंग इको फ्रेंडली होने के साथ-साथ अस्थायी भी है. अगर कोई मुस्लिम इसकी शिकायत करता तो बीजेपी उसे देशद्रोही कहती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details