मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू खत्म होने के बाद भी पहले की तरह बरतें सावधानियां: विश्वास सारंग

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग ने कहा प्रदेश में भले ही कोरोना कर्फ्यू खत्म कर दिया गया है, लेकिन अभी भी लोगों को कोरोना से बचने के लिए पहले की तरह सावधानियां बरतनी होगी.

By

Published : Jun 16, 2021, 2:59 PM IST

Medical Education Minister Vishwas Sarang
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग

भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग ने नर्सों की हड़ताल पर कहा कि हमारी कोशिश है कि कोई भी हड़ताल पर न जाए. पहले भी जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर थे, लेकिन हमने उसका समाधान कर लिया है. ऐसे में नर्सेज की हड़ताल को लेकर भी अधिकारियों के साथ बैठक कर जल्द सहमति बनाएंगे. हम प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग को प्रभावित नहीं होने देंगे.

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग

'कर्फ्यू खत्म होने के बाद भी सावधानियां बरतनी है'

मंत्री सांरग ने कहा कि प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू अब पूरी तरह से हटाया जा चुका है. प्रदेश में भले ही कर्फ्यू न हो, लेकिन कोरोना वायरस है. ऐसे में लोग पहले की तरह ही सावधानियां बरतें. घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन जरूर करें. कोरोना से बचने के लिए अभी सावधानियां बरतनी होंगी. इधर लगातार वैक्सीनेशन को लेकर किए जा रहे प्रयासों पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री का कहना है कि अब वैक्सीनेशन के लिए बड़ा जागरूकता अभियान चलेगा. इसमें सीएम (CM), मंत्री, प्रतिष्ठित नागरिक और खिलाड़ी समेत कई दिग्गज शामिल होंगे. प्रदेश को 100 फीसदी वैक्सीनेट करना हमारा लक्ष्य है.

पीएम-सीएम की मुलाकात पर कांग्रेस ने कसा तंज, मंत्री सारंग ने दिया ये जवाब

'वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रही कांग्रेस'
कांग्रेस के आरोपों पर सारंग का कहना है कि कांग्रेस वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रही है. कांग्रेस के कई नेता हमें फोन कर वैक्सीन लगवाने को कहते हैं, लेकिन जनता के बीच वैक्सीन के खिलाफ बयान देते हैं. कांग्रेस टेस्टिंग को लेकर भी भ्रम फैला रही है. कई बार एक ग्रुप की टेस्टिंग में एक ही नबंर अंकित किया जाता है. रैपिड टेस्टिंग में मोबाइल नबंर दर्ज करने की आवश्यकता नहीं होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details