मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 22, 2021, 7:37 PM IST

ETV Bharat / state

Viral Video of Mother Zebra: शेर ने जेबरा के बच्चे को दबोचा, बच्चे की मॉम ने देखिए कैसे 24 सेकंड में पूरी बाजी पलट दी

Viral Video of Mother Zebra: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में शेर ने एक जेबरा के बच्चे को दबोच रखा है, लेकिन जेबरा की मां उसे बचाने के लिए जान की बाजी लगा देती है और 24 सेकेंड में पूरी बाजी पलट जाती है.

Viral Video of Mother Zebra
Viral Video of Mother Zebra

भोपाल। Viral Video of Mother Zebra: इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें शेर ने जेबरा के एक बच्चे को दबोच रखा है और उसकी मां कैसे उसे बचाने के लिेए जान की बाजी लगा देती है. महज 24 सेकंड के इस रोमांचकारी वीडियो (Viral Video) में जेबरा की मॉम पलभर में पूरी बाजी पटल देती है. इसमें फीमेल जेबरा अपने बच्चे के साथ भागती दिख रही है. उनके पीछे एक शेर है जो बच्चे को दबोच लेता है. लेकिन उसी पल मॉम जेबरा ने पूरी बाजी पलट दी.

अपने बच्चे की सुरक्षा हर इंसान करता है और जानवर भी इससे अछूते नहीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर जब एक मां अपने बच्चे को बचाने के लिए जान लगा देती है तो लोग भी वाह कर उठते हैं. बहादुरी का ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल है. वीडियो ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट किया है और लिखा है कि "अपने बच्चे की रक्षा करते हुए एक मम्मा जेबरा की मानसिक ताकत!!" इस वीडियो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं और व्यूज भी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details