मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनीट्रैप कांड: शिवराज सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा के वायरल ऑडियो-वीडियो पर बवाल

हनीट्रैप कांड की आरोपी के साथ शिवराज सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का एक वीडियो और ऑडियो वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो में उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वहीं कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि लक्ष्मीकांत शर्मा डरें नहीं, बल्कि व्यापमं घोटाले समेत पूर्ववर्ती सरकार की सभी करतूतों के बारे में खुलकर बोलें.

By

Published : Nov 19, 2019, 2:10 PM IST

लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो-ऑडियो वायरल

भोपाल। सूबे की सियासत में एक बार फिर हनीट्रैप का मामला सुर्खियों में आ गया है. हनीट्रैप कांड की आरोपी के साथ शिवराज सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का एक वीडियो और ऑडियो वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा ने शिवराज सरकार के कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. बताया गया है कि लक्ष्मीकांत शर्मा ने वायरल ऑडियो में तो ये तक कह दिया कि वे चाहते तो एक दिन में शिवराज सिंह की सरकार गिर जाती.

लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो-ऑडियो वायरल

वायरल ऑडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा ने RSS को भी कटघरे में खड़ा किया है. इस मामले में प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने लक्ष्मीकांत शर्मा से खुलकर बात करने को कहा है. उन्होंने कहा कि ऑडियो-वीडियो लीक होने की जांच एसआईटी प्रमुख राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में चल रही है.

ऑडियो में जो बातें सामने आई हैं, उससे लगता है कि बीजेपी ने लक्ष्मीकांत शर्मा को काफी प्रताड़ित किया है. पीसी शर्मा ने निवेदन करते हुए कहा कि वे खुलकर बोलें, डरने की कोई बात नहीं है. पीसी शर्मा ने लक्ष्मीकांत शर्मा से व्यापमं घोटाले का डिटेल देने की बात भी कही है.

कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने लक्ष्मीकांत शर्मा को व्यापम घोटाले में फंसाया है. इतना ही नहीं पीसी शर्मा ने उन्हें संरक्षण देने का भरोसा भी दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details