मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज के 'विष'पान पर विनय सहस्त्रबुद्धे का बयान, कहा- कोई मुश्किल नहीं, सब ठीक हो जाएगा

By

Published : Jul 1, 2020, 5:35 PM IST

कल यानी गुरुवार को मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार होने जा रहा है. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मचे सियासी घमासान पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे का बयान सामने आया है. पढ़िए पूरी खबर...

vinay-sahasrabuddhe
विनय सहस्त्रबुद्धे

भोपाल। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मचे सियासी घमासान पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कोई कठनाई नहीं है, सब कुछ ठीक हो जाएगा. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर ही प्रदेश सहस्त्रबुद्धे भोपाल पहुंचे हैं और माना जा रहा है कि कल मंत्रियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा.

विनय सहस्त्रबुद्धे

मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कई नेताओं में असंतोष नजर आ रहा है. खासतौर से जो वरिष्ठ विधायक हैं, माना जा रहा है कि वे इस बार सत्ता से बाहर रहेंगे क्योंकि इस बार सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद बीजेपी के सामने सिंधिया समर्थकों को साधने के लिए पहली प्राथमिकता है. ऐसे में कहीं न कहीं शिवराज के अपने लोग छूट रहे हैं.

शिवराज मंत्रिमंडल में इस बार कई वरिष्ठों को एंट्री नहीं मिलेगी. शायद यही वजह है कि बीजेपी में कुछ नेताओं में असंतोष नजर आ रहा है. इससे पहले मुख्यमंत्री ने कहा था कि कि मंत्रिमंडल विस्तार पर मंथन से जो विष निकला उसे मैं पी लूंगा और अमृत सबमें बांट दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details