मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 24, 2019, 5:27 PM IST

ETV Bharat / state

हनीट्रैप में पत्रकारों के शामिल होने का आरोप लगा फंसे विजयवर्गीय, 'नाम बताएं, नहीं तो माफी मांगे'

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हनी ट्रैप कांड में चार पत्रकारों के शामिल होने का दावा किया, जिसपर कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पलटवार कर विजयवर्गीय पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

हनीट्रैप में पत्रकारों के शामिल होने का आरोप लगा फंसे विजयवर्गीय

भोपाल। हनी ट्रैप कांड में आरोपी महिला से संपर्क में बताए जा रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को मीडिया कर्मियों के भी हनीट्रैप कांड में शामिल होने का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया है कि उनके पास इसके प्रमाण हैं, कि इस मामले में चार पत्रकार शामिल हैं. वहीं उनके आरोप को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस मामले में कैलाश विजयवर्गीय सनसनी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. अगर उनके पास वाकई में मीडिया कर्मियों के शामिल होने के पुख्ता प्रमाण हैं, तो उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए. नहीं तो मीडिया से माफी मांगना चाहिए.

हनीट्रैप में पत्रकारों के शामिल होने का आरोप लगा फंसे विजयवर्गीय


मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कैलाश विजयवर्गीय का बयान बेहद आपत्तिजनक है. सलूजा ने कहा कि यदि उनके पास सबूत हैं, तो सार्वजनिक करने चाहिए. पार्टी में एक जिम्मेदार पद पर बैठकर इस तरह की सनसनी फैलाना आपत्तिजनक है. कैलाश विजयवर्गीय को जांच एजेंसियों का सहयोग करना चाहिए, जो एसआईटी गठित हुई है, उसमें अपने बयान दर्ज कराना चाहिए.


नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि साथ ही मैं कैलाश विजयवर्गीय से यह पूछना चाहता हूं कि सागर से उनका जुड़ाव रहा है, प्रभारी मंत्री भी रहे हैं. उनको बताना चाहिए कि हनीट्रैप में जो महिलाएं सामने आई हैं, क्या उनसे उनका परिचय रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details