मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिसवाले ने कहा कि DSP के हत्यारे को मार दो गोली, वीडियो वायरल

राजधानी के अवधपुरी थाना क्षेत्र में घर में घुसकर डीएसपी जीएल अहिरवार को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपी को महज 5 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 2, 2019, 4:08 PM IST

DSP के हत्यारे को मार दो गोली

भोपाल| राजधानी में डीएसपी गोरेलाल अहिरवार को गोली मारने के बाद आरोपी हिमांशु प्रताप फरार हो गया था. जिसके बाद विदिशा में पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार करने के दौरान पुलिसकर्मियों ने आरोपी के साथ गाली-गलौच और मारपीट भी की. एक पुलिसकर्मी ने उसे गोली तक मारने की बात कह दी. इस पूरे घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

DSP के हत्यारे को मार दो गोली

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी आरोपी से वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार के बारे में पूछ रहे हैं साथ ही उसके एक और साथी के बारे में भी सवाल जवाब कर रहे हैं. अवधपुरी इलाके में डीएसपी गोरेलाल अहिरवार को मौत के घाट उतारने के बाद हिमांशु प्रताप सिंह वहां से भाग गया था. पुलिस ने उसकी कार की डिटेल्स और नाम सहित उसका फोटो सभी थाना पुलिस को दे दिया था. इसके आधार पर ही पुलिस ने नाकेबंदी कर वाहनों को चेक करना शुरू किया. विदिशा पुलिस ने भी हाईवे पर नाकेबंदी कर वाहनों को चेक किया इस दौरान सफेद कलर की बिना नंबर वाली हौंडा सिटी में हिमांशु प्रताप सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इस दौरान जो भी घटना हुई वह कैमरे में कैद हो गई और अब घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

राजधानी के अवधपुरी थाना क्षेत्र में घर में घुसकर डीएसपी जीएल अहिरवार को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपी को महज 5 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों की मानें तो डीएसपी गोरेलाल अहिरवार, आरोपी हिमांशु प्रताप की मां को मैसेज कर परेशान करता था. आरोपी की मां भी पुलिस कर्मी है और पुलिस मुख्यालय में पदस्थ है. माना जा रहा है कि इसी वजह से आरोपी ने डीएसपी की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details