मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीआरपी कॉन्स्टेबल का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

By

Published : Nov 28, 2019, 3:37 PM IST

भोपाल में जीआरपी कॉन्स्टेबल विक्रम सिंह का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद जीआरपी एसपी मनीष अग्रवाल ने उसे सस्पेंड कर दिया है.

video-of-grp-police-constable-taking-bribe
जीआरपी कॉन्स्टेबल का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल

भोपाल। राजधानी में जीआरपी का शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है. यहां जीआरपी कॉन्स्टेबल विक्रम सिंह एक महिला से रिश्वत लेते नजर आए और महिला बेबस होकर गुहार लगाती रही और ब्याज पर पैसे लाकर देने की बात कही, लेकिन कॉन्स्टेबल ने पीड़िता की एक नहीं सुनी.

जीआरपी कॉन्स्टेबल का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, महिला के परिजन ने एक युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर उससे 70 हजार रुपए लूट लिए थे, जिसके चलते जीआरपी ने उसे गिरफ्तार किया था. कोर्ट में दूसरे दिन आरोपी की पेशी थी. इसे लेकर कॉन्स्टेबल ने आरोपी के परिजनों से पैसों की मांग की. आरक्षक ने पीड़ित महिला से 12 हजार रुपए की मांग की थी. वहीं जब महिला आरक्षक को 10 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर देने पहुंची, तो घटना का पूरा वीडियो मोबाइल में बना लिया और वायरल कर दिया.

जीआरपी एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि आरक्षक विक्रम सिंह को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है और उन पर विभागीय जांच बिठा दी गई है. जांच की जिम्मेदारी जीआरपी एडिशनल एसपी को सौंप दी गई है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details