मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुशांत सुसाइड केस: वीडी शर्मा ने पूछा- किन उद्योगपतियों को बचाना चाहते हैं कमलनाथ

By

Published : Aug 28, 2020, 4:57 PM IST

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार राजनीतिक बयानबाजी सामने आ रही है. एमपी के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. पढ़िए पूरी खबर.

Sushant Singh Rajput Suicide
वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भोपाल। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र, बिहार के बाद अब मध्य प्रदेश की राजनीति गरमाने लगी है. प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सुशांत मौत के मामले में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, महाराष्ट्र में कांग्रेसी सरकार है और बीजेपी सुशांत मौत की जांच के मामले में कांग्रेसी सरकार को बदनाम कर रही है. पीसी शर्मा के इस बयान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि, आखिर कमलनाथ बताएं, वो कौन से उद्योगपतियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

सुशांत सुसाइड केस में वीडी शर्मा का बयान

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सुशांत मौत मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया था. जिस पर पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि, कांग्रेस क्या सीबीआई से बड़ी हो गई है, जो देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को इंस्ट्रक्ट करेगी. आखिर वो बताएं कि, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह किन उद्योगपतियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. सुशांत मौत मामले में जांच कर रही महाराष्ट्र पुलिस पर जांच को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे, जिसके बाद जांच सीबीआई को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details