मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'काचा बादाम' गाने पर उर्वशी रौतेला ने तितली बन किया डांस, फैन्स ने कहा- ऑसम

By

Published : Feb 18, 2022, 11:03 PM IST

इन दिनों इंटरनेट पर 'काचा बादाम' सॉन्ग खूब ट्रेंड कर रहा है, इस पर लाखों में रील्स बन चुके हैं. वहीं कई सेलिब्रिटीज ने भी इस गाने पर अपना डांस वीडियो बनाया. अब इस लिस्ट में अब उर्वशी रौतेला का नाम भी जुड़ गया है. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'कच्चा बादाम' सॉन्ग के फेमस हुक स्टेप को करती दिख रही हैं. (urvashi rautela video)

urvashi rautela video
उर्वशी रौतेला ने तितली बन किया डांस

भोपाल। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंटरनेट पर चल रहे लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो भी खूब करती हैं. इसी कड़ी में अदाकारा ने वायरल सॉन्ग 'काचा बादाम' पर डांस वीडियो बनाया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस तितली बन थिरकती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियोे उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

तितली की तरह थिरकीं उर्वशी

बॉलीवुड की खुबसुरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो ब्लू कलर के एम्बेलिश्ड आउटफिट फेनी हुई हैं. उर्वशी हाई स्लिट टर्कोइज कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. इस गाउन में उर्वशी बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिख है, 'उड़ो तितली की तरह, डंक मारो किसी मधुमक्खी की तरह. (urvashi rautela video)

ABOUT THE AUTHOR

...view details