मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगरीय प्रशासन विभाग के कर्मचारी की कोरोना संक्रमण से मौत, खाली कराया गया ऑफिस

नगरीय प्रशासन विभाग में एक कर्मचारी की मौत हो गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकला है. सूचना मिलते ही विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. इससे पहले सतपुड़ा, विध्यांचल और राजभवन में भी कोरोना मरीज मिल चुके हैं.

By

Published : Jun 8, 2020, 10:50 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 10:56 PM IST

Urban administration department
नगरीय प्रशासन विभाग

भोपाल । कोरोना वायरस की एंट्री सतपुड़ा, विंध्याचल और राजभवन में भी हो गई है. पॉजिटिव मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. नगरीय प्रशासन विभाग में एक उप-सचिव के ऑफिस पर तैनात आउट सोर्स के कर्मचारी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही नगरीय प्रशासन विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. विभाग ने सभी कर्मचारियों की छुट्टी कर दी है. मंत्रालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर नायक ने अन्य पदाधिकारियों के साथ सामान्य प्रशासन विभाग को मामले को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

नगरीय प्रशासन विभाग

उन्होंने कहा कि मंत्रालय के अधिकारी ही लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. सामान्य प्रशासन विभाग में करीब पूरे स्टाफ को बुलाया जा रहा था. जिस कर्मचारी की मौत हुई है, वो सेंट्रल एसी के नीचे बैठकर अधिकारी की घंटी सुनने का काम करता था. कर्मचारी की मौत के बाद पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

इसके पहले सतपुड़ा भवन में उच्च शिक्षा विभाग के एक OSD की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. विंध्यांचल में भी खाद्य विभाग में एक पॉजिटिव मिल चुका है. इसी तरह विधानसभा में भी एक रिपोर्टर कोरोना पॉजिटिव मिला था. वहीं राजभवन में भी करीब 12 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं.

Last Updated : Jun 8, 2020, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details