मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निलंबित स्पेशल DG के घर घंटों चला ड्रामा! कुत्ते के इलाज का खर्च मांगने पहुंची पत्नी, पति ने बुलाई पुलिस

निलंबित स्पेशल डीजी की पत्नी का हंगामा, पागल कुत्ते के इलाज को लेकर चार घंटे चला ड्रामा, निलंबित स्पेशल DG पुरुषोत्तम शर्मा ने थाने में की शिकायत.

By

Published : Nov 1, 2021, 8:36 AM IST

Updated : Nov 1, 2021, 9:53 AM IST

Uproar at Suspended Special DG house
निलंबित स्पेशल डीजी की पत्नी का हंगामा

भोपाल। निलंबित स्पेशल DG पुरुषोत्तम शर्मा ने रविवार को अपनी पत्नी के खिलाफ बागसेवनिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने पत्नी पर घर पहुंचकर हंगामा करने, रास्ता रोकने, पैसे के लिए हंगामा करने का आरोप लगाया है. खबर है कि शर्मा ने पत्नी को हंगामा करते देख पुलिस को सूचना दी थी.जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी. जिसके बाद निलंबित अधिकारी शर्मा ने थाने में शिकायती आवेदन दिया. मिली जानकारी के अनुसार, निलंबित अधिकारी की पत्नी पालतू कुत्ते के इलाज के लिए खर्च मांगने उनके घर आई थी. ये पूरा ड्रामा 4 घंटे तक चला.

CAT ने नहीं लगाई IPS पुरुषोत्तम शर्मा के निलंबन पर रोक, सरकार से मांगा जवाब

पति-पत्नी में है विवाद

निलंबित स्पेशल डीजी की पत्नी का हंगामा

बता दें कि निलंबित स्पेशल DG पुरुषोत्तम शर्मा अलकापुरी, बागसेवनिया में रहते हैं. जबकि उनकी पत्नी प्रिया शर्मा से कुछ दिनों से उनसे अलग रह रही हैं. दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है. इस बीच रविवार दोपहर को उनकी पत्नी घर पहुंचीं और गाड़ी घर के बाहर ही लगा दी. बाहर से ही आवाज लगाकर उनको बुलाने लगी, लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा बाहर नहीं आए, क्योंकि वह उनसे बातचीत करना चाहती थीं. इस बीच उन्होंने बागसेवनिया पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौक से महिला स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. जहां प्रिया शर्मा को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. बाद में करीब 4 घंटे बाद वो चली गईं. बता दें स्पेशल DG और उनकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है, दोनों का मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

महिला के साथ पकड़ा था पत्नी ने
बता दें कि सितंबर 2020 में पत्नी प्रिया शर्मा ने स्पेशल डीजी पुरूषोत्तम शर्मा को एक महिला के घर पर बैठे हुए पकड़ा था. इसके बाद पत्नी ने मौके पर हंगामा किया था. इसका वीडिया भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. घटना के बाद स्पेशल डीजी पुरूषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी से मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ था. इसके चलते राज्य सरकार ने स्पेशल डीजी पुरूषोत्तम शर्मा को निलंबित कर दिया था. तभी से दोनों के बीच कोर्ट में मामला विचाराधीन है.

Last Updated : Nov 1, 2021, 9:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details