मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात बदमाशों ने एक ही रात में तीन जगह की आगजनी, पुलिस जांच में जुटी

राजधानी में अज्ञात बदमाशों द्वारा आए दिन आगजनी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में 3 आगजनी की घटनाएं सामने आई हैं. पुलिस अभी तक आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है.

By

Published : Jan 12, 2020, 12:48 PM IST

unknown-rogues-set-fire-to-three-places-in-bhopal
अज्ञात बदमाशों ने एक ही रात में तीन जगह की आगजनी

भोपाल।राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. शनिवार की रात्रि बदमाशों ने तीन जगह आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है. राजधानी के डिपो चौराहे पर दो लाल बसों को अज्ञात बदमाशों ने जलाकर खाक कर दिया. दमकल की गाड़ियों ने जाकर आग पर काबू पाया. इसके अलावा भी दो जगह और ऐसी ही आगजनी की घटनाएं सामने आई हैं.

अज्ञात बदमाशों ने एक ही रात में तीन जगह की आगजनी


दूसरा मामला राजधानी के चूना भट्टी थाना क्षेत्र का है, जहां पर चूना भट्टी तिराहे पर लगभग 15 गाड़ियों को बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया. तीसरा मामला गुटखा कंपनियों का है, जहां कुछ दिन पहले ईओडब्ल्यू ने छापामार कार्रवाई की थी वहीं रात में आग लगी पाई गई. बता दें कि राजधानी में तीन जगह इस तरह की बड़ी आग लगने से सनसनी फैल गई है.


वहीं चूना भट्टी इलाके में रहवासी और सामाजिक संगठनों ने मिलकर गाड़ियों को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया. बता दें लगभग 15 टू व्हीलर गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं, लेकिन पुलिस अभी तक आग लगाने वाले बदमाशों की किसी भी तरह से शिनाख्त नहीं कर पाई. सीएसपी भूपेंद्र सिंह चूना भट्टी थाने में लोगों को समझाने पहुंचे और उन्होंने कहा कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details