मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना से डरीं उमा भारती राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं होंगी शामिल

By

Published : Aug 3, 2020, 10:03 AM IST

Updated : Aug 3, 2020, 12:58 PM IST

5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के शिलान्यास में मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शामिल नहीं होंगी. उन्होंने ये जानकारी एक ट्वीट कर दी है.

UMA BAHRATI
उमा भारती

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी. उमा भारती ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है कि वो भूमि पूजन कार्यक्रम में तो आएंगी, लेकिन मंदिर स्थल पर न जाकर सरयू नदी के तट पर ही रहेंगी.

शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं होंगी शामिल

उमा भारती ने एक के बाद एक चार ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा कि कल जब से मैंने अमित शाह और यूपी बीजेपी के दूसरे नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनी, तभी से अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चिंतित हूं.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का ट्वीट

ये भी पढ़ें-गृह मंत्री अमित शाह को दिग्वजिय सिंह ने बताया प्रधानमंत्री, ट्रोल हुए तो मांगी माफी

उमा भारती ने ट्विटर पर लिखा कि- मैं भोपाल से आज रवाना होऊंगी, कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित हों. मैं उस स्थान से दूरी रखूंगी. इतना ही नहीं नरेंद्र मोदी के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी.

रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, यूपी बीजेपी अध्यक्ष के अलावा यूपी सरकार के एक मंत्री भी कोरोना संक्रमित हुए हैं, जबकि यूपी सरकार में मंत्री कमला रानी की रविवार को ही कोरोना से मौत हो गई थी. इससे कुछ दिन पहले ही राम जन्मभूमि परिसर में एक पुजारी के अलावा कुछ पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे.

Last Updated : Aug 3, 2020, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details