मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमा भारती की MP पुलिस को सीख! बोलीं- ऐसी हरकत करें BJP कार्यकर्ता, तो मुंह पर एक घूंसा

By

Published : Mar 12, 2023, 7:40 AM IST

Updated : Mar 12, 2023, 8:06 AM IST

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शिवराज के अभिनंदन समारोह पुलिस वालों को सिंघम बनने को कहा, साथ ही उन्होंने कहा कि "यदि कोई बीजेपी नेता का लड़का हो और धौंस बता रहा हो तो उसके मुंह पर एक घूंसा और देना.

Uma Bharti
उमा भारती

एमपी नई आबकारी नीति पर उमा भारती का बयान

भोपाल।भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्रीउमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने ही भाषण में पुलिस वालों से कहा की यदि कोई शराब पीते हुए वाहन चलाते हुए मिला, चाहे वह एमपी हो एमएलए हो, या फिर कोई मिनिस्टर.. किसी से डरने की जरूरत नहीं है और यदि कोई कहे कि वह भाजपा नेता है या उसका लड़का है तो उसके मुंह पर एक घूंसा और देना.

उमा ने किया नई शराब नीति का अभिनंदन:नई आबकारी नीति को लेकर लंबे समय से आंदोलनात्मक रुख अपनाकर सरकार व भाजपा नेतृत्व से चर्चा करती रहीं, अभिनंदन समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती काफी खुश नजर आईं. उन्होंने रवींद्र भवन में माता बेटी बाई स्मृति शिक्षण समिति द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का फूलों की टोकरियों से बारिश कर स्वागत किया.

उमा ने किया पुलिस वालों का सपोर्ट: नई शराब नीति को लेकर उमा भारती ने शिवराज सिंह का जमकर अभिनंदन किया. अभिनंदन के भाषण कार्यक्रम में उमा ने सीएम शिवराज की जमकर तारीफ की और कहा कि "मेरे भाई हमेशा पुलिस वालों को सिंघम कहते हैं और मेरा भाई हमेशा से ही पुलिस वाले से कहता हैं कि गुंडे बदमाशों पर कहर बनकर टूट पड़ो. मध्य प्रदेश की नई आबकारी नीति को लेकर मुझे इतनी खुशी है कि मैंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर फूलों की कई टोकरियों की बारिश गई है. नई आबकारी नीति को अब अमल के लिए मध्य प्रदेश पुलिस को सिंघम बनकर काम करने की जरूरत है. अगर कोई एमएलए-एमपी के बच्चे इसमें अड़चन बनें तो डरें नहीं, मैं हमेशा आपके साथ खड़ी हूं. यदि कोई नेता मंत्री या बीजेपी वाला उस पुलिस वालों को धमका ता है और यदि उसका ट्रांसफर हो जाता है तो मैं उस पुलिस वाले की मदद करने खुद पहुंच जाऊंगी."

Must Read: ये खबरें भी पढ़ें ..

  1. उमा भारती ने नई आबकारी नीति को बताया ऐतिहासिक और क्रांतिकारी
  2. BJP से खफा चल रहीं उमाभारती पर Congress की नजर, बढ़ाया दोस्ती का हाथ
  3. खोई जमीन वापस चाहती हैं उमाभारती, लेकिन शराबबंदी का मुद्दा शिवराज सरकार ने किया हाईजैक

आबकारी नीति का अमल कठिन, लेकिन करना होगा:कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह ने आबकारी नीति को लेकर कहा कि "अब लोग क्या सड़क पर पिएंगे, अगर हां तो सड़क पर कोई पिए तो पुलिस वालों लट्ठ मारो. नई आबकारी के कई फायदे हैं, इसलिए नई नीति के अमल के लिए पुलिस को आगे आना होगा. काम कठिन है, लेकिन आपको करना होगा."

Last Updated : Mar 12, 2023, 8:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details