मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उदयनिधि स्टालिन पर दिग्विजय ने दी प्रतिक्रिया, भड़की BJP ने साधा निशाना, बोले-सनातन धर्म में कुरीतियां बताते शर्म नहीं आई

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 4:54 PM IST

तमिलनाडु सीएम के बेटे के सनातन पर दिए बयान पर दिग्विजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी. जिस पर बीजेपी ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है.

Digvaji
दिग्विजय सिंह

भोपाल।मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच सनातन धर्म भी सियासी चर्चाओं में है. सनातन धर्म पर विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. पूर्व सीएम व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर सत्ताधारी बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने दिग्विजय पर जमकर बरसे और ट्वीट किया. आपको बता दें कि उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बवाल मचा हुआ है.

बीजेपी प्रवक्ता ने दिग्विजय पर साधा निशाना: बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने ट्वीट कर लिखा कि "सनातन धर्म में कुरीतियां बताते हुए आपको शर्म नहीं आई दिग्विजय सिंह जी...आपने अगर एक शब्द भी दूसरों की कुरीतियों पर बोला होता तो भी समझ आता! यहां-वहां की बात करने से अच्छा होता कि उदयनिधि स्टालिन के सनातन विरोधी बयान का विरोध कर कड़ी निंदा करते! लेकिन वो आपसे होगा नहीं, क्योंकि आपकी रगों में भी सनातन और हिन्दू धर्म का विरोध फुर्ती भरकर दौड़ता है, तभी तो-आपको भगवा में आतंकवाद दिखता है. 26/11 के हमलों में आईएसआईएस से ज्यादा RSS नजर आता है. बजरंग दल में गुंडे और जाकिर नाईक में शांतिदूत नजर आता है. ओसामा और लादेन को 'जी' कहकर पुकारते हैं."

बीजेपी प्रवक्ता का ट्वीट

एमपी में कांग्रेस का सूपड़ा होगा साफ:आशीष अग्रवाल ने दिग्विजय को याद दिलाते हुए कहा कि "आप भूल गये क्या जब आपके हिन्दू विरोधी बयान के चलते AICC के सदस्य विश्व बंधु राय ने सोनिया गांधी से मांग कर आपके हिन्दू विरोधी बयानों पर रोक लगाने की मांग की थी...लेकिन रोक न लग सकी, क्योंकि कांग्रेस में जैसे नागनाथ वैसे सांपनाथ! याद रखिए, सनातन विरोधी करतूतों के चलते घमंडिया गठबंधन तो औंधे मुंह गिरेगा ही, मध्यप्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा भी साफ होना तय है."

ये भी पढ़ें...

सनातन धर्म को लेकर दिग्विजय सिंह ने क्या कहा: भोपाल में जन्माष्टमी के मौके पर जब दिग्विजय सिंह से पूछा कि डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के बयान पर आप क्या कहेंगे, दिग्विजय सिंह बोले कि "सनातन धर्म में जो भी कुरीतियां हैं, उन पर पहले भी आंदोलन हुए हैं. आर्य समाज क्या है? आर्य समाज इन्हीं कुरीतियों के खिलाफ एक आवाज थी. फिर भी किसी भी धर्म के खिलाफ किसी को सोच - विचार कर कहना चाहिए. उन्होंने कहा (उदयनिधि स्टालिन) किस संदर्भ में कहा? मैं तमिल भाषी नहीं हूं, ज्यादा इस बारे में नहीं कह सकता हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details