मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भीड़ हटाने गए दो पुलिसकर्मियों पर हमला, अस्पताल में इलाज जारी

राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में लोगों ने भीड़ एकत्रित करके रखी थी, उसी दौरान 2 पुलिसकर्मी पहुंचे और भीड़ हटाने के लिए लोगों से अपील करने पर दोनों पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला कर दिया गया. जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

By

Published : Apr 7, 2020, 10:15 AM IST

Two policemen
राजधानी भोपाल

भोपाल।राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में लोगों ने भीड़ एकत्रित करके रखी थी, उसी दौरान 2 पुलिसकर्मी पहुंचे और भीड़ हटाने के लिए लोगों से अपील करने पर दोनों पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला कर दिया गया. जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

राजधानी भोपाल

बता दें राजधानी के बुधवारा थाना क्षेत्र में बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इस संकट की घड़ी में जहां पुलिस लोगों की सहायता कर रही है, वहीं कुछ लोग पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर रहे हैं. लिहाजा जैसे ही यह सूचना पुलिस के पास पहुंची तो आनन-फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंचा, वहीं पुलिस बल को देखते ही बदमाश घटनास्थल से भाग गए.

हमला करने वालों को लेकर पुलिस ने कहा है कि जिस व्यक्ति ने हमला किया है वह आदतन अपराधी है इससे पहले भी वह अपराध कर चुका है और उसके कई अपराध राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र में भी दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details