मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुराने विवाद में युवक को कमरे में लॉक कर आग लगाने का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 1, 2020, 9:13 PM IST

राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में झुग्गी के एक घर में 27 अक्टूबर को आग लगने से युवक की मौत हो गई थी. मामले में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

man-murdered-in-bhopal
पुराने विवाद में युवक की हत्या

भोपाल। राजधानी भोपाल की कोलार थाना पुलिस ने चार दिन पहले हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक का आरोपियों से वारदात के दो दिन पहले विवाद हो गया था, जिसके चलते आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी थी.

पुराने विवाद में युवक की हत्या

27 अक्टूबर को कोलार क्षेत्र के गरीब नगर स्थित झुग्गी में आग लगने से एक युवक की मौत हो गई थी और घर जलकर पूरी तरह से राख हो चुका था. घर के बाहर ताला लगे होने के चलते फायर ब्रिगेड को अंदाजा था कि केवल घर ही जला है, लेकिन एक युवक की भी घर के अंदर जलने से मौत हो गई थी. इस मामले को पुलिस ने हादसा मान लिया था. लेकिन सीएम हेल्पलाइन से पुलिस के पास फोन आया और उस युवक के विषय में पूछताछ की गई तो पती चला कि सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी जान को खतरा है और दो लोग उसे मारना चाहते हैं. लेकिन उसकी शिकायत उसकी मौत के बाद पुलिस के पास पहुंची.

यह भी पढ़ें:- भोपाल के न्यू मार्केट में लगी आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

यह है पूरा मामला

कोलार क्षेत्र में गरीब नगर निवासी मृतक विनोद घर ही के पास भंडारा खाने गया था. जहां उसका आकाश और सूरज नाथ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जब उन्हें पता चला कि विनोद भंडारा खाकर गया है और वह दशहरा होने के कारण आज शराब पीएगा. इसके बाद उन्होंने जब विनोद सोने गया तो आरोपियों ने कमरे को बाहर से ताला लगाकर बंद किया और उसे आग के हवाले कर दिया.

युवक के घर में जब आग फैलने लगी तो युवक चिल्लाने लगा और आस-पास के लोगों ने देखा तब तक आग पूरे घर में फैल चुकी थी. इस मामले में पुलिस ने परिजनों के कहने पर संदिग्ध दोनों दोस्त आकाश और सूरज नाथ को पूछताछ के लिए बुलाया. जब पुलिस ने कठोरता से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी घटना पुलिस को बताई. हालांकि विवाद किस बात को लेकर हुआ था यह तो नहीं पता चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details