मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो छात्राओं ने की आत्महत्या, एक ने लगाई फांसी तो दूसरी ने कूदकर दी जान

By

Published : Feb 5, 2021, 11:46 PM IST

राजधानी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो छात्राओं ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने दोनों ही मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक आत्महत्या करने के कारण अज्ञात हैं.

Two girls committed suicide
दो छात्राओं ने की आत्महत्या

भोपाल। राजधानी के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र अंतर्गत एक 20 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि आत्महत्या करने के कारण अभी अज्ञात बताए जा रहे हैं और अभी किसी भी तरह का छात्रा के पास से सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि छात्रा के पिता कुछ घंटे पहले उसके लिए कंप्यूटर खरीद कर लाए थे और वह पिता से बोली कि कमरे में जा रही है. उसके बाद उसने फांसी लगा ली. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. वहीं ऐसा ही मामला हमीदिया अस्पताल की मल्टी लेवल पार्किंग से सामने आया. जहां एक छात्रा ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

सेकंड ईयर में थी छात्रा

छात्रा बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ाई करती है और कंप्यूटर साइंस की छात्र है, इसीलिए उसके पिता कंप्यूटर खरीद कर लाए थे. उसने बीती शाम को फांसी लगाई है. आनन-फानन में चिरायु अस्पताल पास होने के कारण छात्रा को चिरायु अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस जांच में जुट गई है.

नहीं हो पाए परिजनों के बयान

छात्रा की मौत के बाद माता-पिता की हालत खराब हो गई है. जिसके चलते अभी किसी भी तरह के कोई बयान नहीं हो पाए हैं. मां को बार-बार छात्रा का नाम लेकर बेहोशी आ जाती है. वहीं चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी मृतक ही घर में थी. अभी तक परिजनों के बयान भी नहीं हो पाए कि किस कारण के चलते उसने फांसी लगाई है.

छात्रा ने कूदकर की आत्महत्या

बीते दिनों हमीदिया के मल्टी लेवल पार्किंग की पांचवी बिल्डिंग से एक छात्रा ने कूदकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में भी अभी तक पुलिस आत्महत्या ही मान रही है. वहीं छात्रा का मास्क, ईयर फोन और मोबाइल भी बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details