मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस के दो पूर्व मंत्रियों ने ऑक्सीजन के लिए दिए 10-10 लाख रुपये

By

Published : Apr 15, 2021, 7:55 PM IST

एमपी के भोपाल में कांग्रेस के दो पूर्व मंत्रियों सज्जन सिंह वर्मा और पीसी शर्मा ने ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए विधायक निधि से दस-दस लाख रुपये की राशि दी है. उधर, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर इसका स्वागत किया है.

sajjan kumar verma
सज्जन कुमार वर्मा.

भोपाल। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ही ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की डिमांड बढ़ गई है. इसको देखते हुए कांग्रेस के दो पूर्व मंत्रियों सज्जन सिंह वर्मा और पीसी शर्मा ने इसके लिए विधायक निधि से दस-दस लाख रुपये की राशि दी है. उधर, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर इसका स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस के सभी विधायकों को दस-दस लाख विधायक निधि से ऑक्सीजन व रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने के लिए मंजूर कर देना चाहिए. पीसी शर्मा पिछले दिनों जेपी हाॅस्पिटल के डाॅक्टर से बदसलूकी के मामले में सुर्खियों में आए थे. उनके खिलाफ शहर में मामला भी दर्ज कराया गया था.

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने भी दस लाख की राशि दी
पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा ने जेपी हाॅस्पिटल के सिविल सर्जन के नाम से रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन और सेनेटाइजर के लिए 10 लाख की राशि दी है. उधर, पूर्व मंत्री और सोनकच्छ से कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कोरोना महामारी रोकने के लिए उपयोग आने वाली दवाएं और उपकरणों की खरीद के लिए दस लाख रुपये की राशि अपनी विधायक निधि से स्वीकृत करने की अनुशंसा की है.

विधायक निधि से दिए 10 लाख रुपये.

भोपाल: कांग्रेस एमएलए के खिलाफ FIR, डॉक्टर से अभद्रता का मामला

इस संबंध में पीसी शर्मा ने कलेक्टर को पत्र सौंपा है. उन्होंने कहा कि इस राशि से देवास के सरकारी हाॅस्पिटल में पांच ऑक्सीजन कंसनट्रेटर, रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन सिलेंडर फ्लोमीटर के साथ, एक्सरे मशीन खरीदी जाए. उधर, कांग्रेस विधायकों की इस पहल का दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर स्वागत किया है. उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस के सभी विधायकों को दस-दस लाख विधायक निधि से ऑक्सीजन व रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने की मंजूरी देनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details