मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला उत्पीणन के दो नए मामले, एएसपी ने दिए जांच के आर्देश

By

Published : Dec 21, 2020, 12:06 AM IST

राजधानी भोपाल में दो अलग अलग मामलों में पुलिस ने केस दर्ज किया है. जिसकी पुलिस तब्दीश कर रही है. एएसपी ने निर्देश दिए हैं कि दोनों ही मामलों में आरोपियों को बक्शा नहीं जाएगा.

ASP Rajesh Singh
एएसपी राजेश सिंह

भोपाल।राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. महिला का यह भी आरोप है कि युवक ने उसे डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दी है.

सौतेली मां ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

सौतेली मां से दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता ने बताया कि वह कई दिनों से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था और उसे घर में डरा धमका कर उसके साथ इस तरह की शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने बताया कि मामले में 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी युवक की मां का निधन हो गया था. उसके बाद उसके पिता ने किसी दूसरी महिला से शादी की थी. लेकिन घर में उस महिला को देखकर युवक पर पहले से ही बुरी नजर रखता था. जिसके बाद से आरोपीदुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था.

टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए भेजा बिहार

एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को बिहार रवाना किया गया है बिहार से जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा क्योंकि आरोपी और उसका परिवार बिहार के रहने वाले हैं.

पति सहित ससुराल पक्ष पर आरोप

पति सहित ससुराल पक्ष पर आरोप

भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में संवेदनशील मामला आया है, जहां एक महिला ने अपने पति वह अपने ससुराल पक्ष वालों पर मामला दर्ज कराया है. महिला ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य करने के कोशिश के साथ, ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. जिसमें उसने पति सास ससुर सहित अन्य पर प्रकरण दर्ज कराया है. एसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि मामले को प्रथम दृष्टया देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है. जांच में आगे जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उस तरह की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details