मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मारपीट कर बाइक लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे

राजधानी भोपाल में एक युवक के साथ मारपीट कर बाइक लूटने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Oct 22, 2020, 7:06 AM IST

itkhedi police station
ईंटखेड़ी पुलिस स्टेशन

भोपाल। भोपाल पुलिस ने मारपीट कर रास्ते चलते बाइक लूटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लूटी गई बाइक लेकर दोनों आरोपी शहर में घूम रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ईंटखेड़ी थाना प्रभारी करन सिंह के मुताबिक धीरेंद्र प्रताप सिंह अप्सरा टॉकीज के पास रहते हैं और बैरसिया तहसील कार्यालय में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं. वो रोजाना बाइक से अप-डाउन करते हैं. मंगलवार की शाम को धीरेंद्र बाइक से घर जाने के लिए रवाना हुए थे. शाम करीब पौने सात बजे वो ग्राम हिनौतिया जोड़ निपानिया के पास पहुंचे, तभी बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें ओवरटेक करते हुए रोक लिया और गाली-गलौज करने लगे.

धीरेंद्र उनसे अपनी गलती पूछने लगे, तभी एक युवक ने बेल्ट निकालकर मारपीट करनी शुरू कर दी. वो बचने के लिए भागे, तो बदमाश उनकी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए. धीरेंद्र ने थाने जाकर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई. टीआई करन सिंह ने बताया कि, आरोपियों की बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस सबसे पहले नगर निगम कालोनी बैरसिया रोड निवासी साकिब के पास पहुंची, तो उसने बताया कि, छह साल पहले उक्त बाइक शास्त्री नगर इटारसी निवासी राहुल को बेची थी. इस पर एक टीम इटारसी भेजी गई.

इटारसी पहुंचकर पुलिस ने राहुल से पूछताछ की, तो उसने बताया कि बाइक मिनाल रेसीडेंसी निवासी धीरज सोनी को बेची है. वहीं धीरज ने बताया कि, रोशनपुरा निवासी अरबाज को बाइक बेची थी. अरबाज ने जानकारी दी कि, एक महीने पहले उसने बाइक नीलेश को बेच दी. नीलेश सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. उसने पुलिस को बताया कि, मंगलवार की शाम करीब चार बजे साथ काम करने वाला अमन सेन अपने दोस्त के साथ आया था. वह जरूरी काम का कहकर उसकी बाइक लेकर गया था. पुलिस अमन सेन के छोला रोड स्थित घर पहुंची, तो वो गायब मिला.

पुलिस ने नीलेश से अमन को फोन लगवाया, तो उसने बताया कि बाइक वापस करने के लिए हमीदिया अस्पताल के गेट पर खड़ा है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो अमन लूटी गई बाइक और उसका नाबालिग साथी नीलेश की बाइक पर बैठा दिखा. इसपर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि, वारदात के बाद आरोपी शहर में ही घूम रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details