मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिलाओं के साथ लूट की कोशिश, विरोध करने पर आंखों में झोंकी मिर्ची

By

Published : Jan 11, 2021, 1:12 PM IST

Updated : Jan 11, 2021, 1:23 PM IST

भोपाल में दो महिलाओं के साथ लूट की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जब महिलाओं ने बदमाश का विरोध किया तो उनकी आंखों में मिर्ची डाल कर भाग गया.

TT Nagar Police Station
टीटी नगर थाना

भोपाल। राजधानी भोपाल के सबसे पॉश इलाका न्यू मार्केट में दो महिला के साथ लूट की कोशिश करने का मामला सामने आया है. महिलाओं ने जब बदमाशों का विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी आंखों में मिर्ची डाल कर भाग गया. महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने धारा 393 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

महिलाओं के साथ लूट की कोशिश
शॉपिंग करने न्यू मार्केट गई थी दोनों महिलाएंघटना बीती रात्रि 9:30 बजे की है. जब दोनों महिलाएं शॉपिंग करने अपने घर से न्यू मार्केट पहुंची थी. शॉपिंग करके जब महिलाएं लौट रही थी. उसी दौरान घात लगाकर बैठे एक बदमाश ने लूट की नियत से महिला के गले के चेन और कान में टॉपस को छीनने की कोशिश की. लेकिन साथ चल रही महिला ने उसे तुरंत पकड़ लिया. आरोपी काफी देर तक छुड़ाता रहा, लेकिन महिला ने नहीं छोड़ा. जब महिला ने उसे नहीं छोड़ा तो उसने अपने जेब से मिर्ची निकाली और दोनों की आंखों में डालकर भाग गया. सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिसमहिलाओं की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को बी खंगालने में जुट गई है. थाना प्रभारी नगर मनोज दवे का कहना है कि एक सीसीटीवी फुटेज भी हमारे हाथ लगा है. जिसमें एक ही युवक भागते हुए दिखाई दे रहा है, लेकिन वहां युवक स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि कौन है और कहा गया. फिलहाल जांच की जा रही है जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.
Last Updated : Jan 11, 2021, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details