मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP NEWS @9 PM: एक क्लिक पर जानें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jun 27, 2020, 8:56 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अभी तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

मध्यप्रदेश में 13 हजार के करीब पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 550 की हो चुकी है मौत

मध्यप्रदेश में शनिवार को 167 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 12965 हो गई है. शनिवार को कोरोना संक्रमित 04 मरीजों की मौत हुई है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा बढ़कर 550 हो गया है, 167 संक्रमित मरीज शनिवार को स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं.अब तक प्रदेश में 9971 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 2444 मरीज एक्टिव हैं.

उपचुनाव: आरक्षण पर सियासत! कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार

24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में ओबीसी आरक्षण एक अहम मुद्दा बनता जा रहा है. दरअसल कांग्रेस सामाजिक संगठनों के जरिए उपचुनाव वाले क्षेत्रों में मुहिम चला रही है. इधर बीजेपी का कहना है कि, 'कांग्रेस ने हमेशा से जाति को जाति से लड़ाने का काम किया है. बीजेपी ने हमेशा सबका साथ सबका विकास का काम किया है'.

20 जुलाई से शुरू होगा मानसून सत्र, कौन बनेगा विधानसभा अध्यक्ष ?

मध्यप्रदेश में 20 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र में विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव होना है. बीजेपी चाहती है कि, दोनों पदों पर उसका दबदबा बना रहे.

कृषि वैज्ञानिक लाल सिंह की किसानों को सलाह, सोयाबीन की बोवनी करते समय इन बातों का रखें ख्याल

प्रदेश के कई जिलों में बारिश शुरू हो गई है, इसके साथ ही अब सोयाबीन की बोवनी भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में किसानों को इस दौरान किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए, आइए जानते हैं कृषि वैज्ञानिक लाल सिंह से.

विहिप नेता की हत्या का वीडियो वायरल, पहले कार पर हमला फिर गोली मारकर मर्डर

जिले में विश्व हिंदू परिषद के नेता की हत्या का वीडियो सामने आया है. पांच हमलावरों ने नेता की कार को रोककर डंड़ों से पहले हमला कर दिया. फिर रिवॉल्वर से गोली चला दी. मर्डर से इलाके में डर का माहौल है, फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

भंवर सिंह शेखावत और कैलाश विजयवर्गीय की रार पर वीडी शर्मा ने दी सफाई

धार जिले की बदनावर विधानसभा के पूर्व बीजेपी विधायक भंवर सिंह शेखावत और बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के बीच की रार पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सफाई दी है.

भोपाल में नया हॉटस्पॉट बना शाहजहांनाबाद, कांग्रेस ने उठाए सवाल

भोपाल में शाहजहांनाबाद अब नया हॉटस्पॉट बन चुका है, यहां पिछले 10 दिन से लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है और यह आंकड़ा 100 के ऊपर पहुंच गया है

देश भक्ति और जनसेवा की मिसाल बना ये परिवार, कोरोना काल में 5 सदस्य कर रहे ड्यूटी

छतरपुर जिले में एक फैमिली ऐसी भी है. जिसके पांच सदस्य पुलिस विभाग में पदस्थ हैं. कोरोना काल में पांचों सदस्य ड्यूटी कर रहे हैं.

श्मशान-कब्रिस्तान समितियों को नहीं मिले पैसे, चाइना किट से चल रहा काम- कांग्रेस विधायक

भोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने सरकार पर आरोप लगाए हैं , मसूद ने कहा - शिवराज सरकार कोरोना से मृत व्यक्तियों के अंतिम संस्कार का पैसा नहीं दे रही है साथ ही अंतिम संस्कार करने वालों को चाइना की किट दी जा रही हैं.

मंडला में NSUI पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

मंडला में देर रात एक NSUI पदाधिकारी के वाहन पर पहले टक्कर मारी और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details