मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jan 24, 2021, 9:00 PM IST

प्रदेश की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं. MDMA Drugs Case Medical college

Know the biggest news of Madhya Pradesh so far with one click
एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

MDMA ड्रग्स केस: मुंबई धमाके और गुलशन कुमार हत्याकांड के आरोपी कैसे बने सबसे बड़े 'स्मगलर' ?

MDMA ड्रग्स मामले में इंदौर पुलिस लगातार तस्करों को गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में रविवार को पुलिस ने तीन और तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक आरोपी मुंबई बम धमाके का है, तो वहीं दूसरा गुलशन कुमार हत्याकांड का आरोपी रहा है.

मेडिकल कॉलेज के छात्रों में जमकर चले लात-घूसे, 16 निलंबित

शनिवार रात जबलपुर मेडिकल कॉलेज में छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई. विवाद इतना बढ़ा कि छात्रों ने हॉस्टल में घुसकर तोड़फोड़ की. इस दौरान चार छात्र घायल भी हो गए हैं. कॉलेज डीन ने इस मामले में 16 छात्रों को निलंबित कर दिया है.

राम पर संग्राम: प्रोटेम स्पीकर ने ममता बनर्जी को भेजी रामायण

'जय श्रीराम' के नारे लगने से नाराज हुई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अब बीजेपी के नेताओं ने निशाना साधना शुरु कर दिया है. गृहमंत्री के बाद प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ममता बनर्जी को नसीहत दी है.

रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में समाई कार, दो शव मिले

जिले के चिंतामन थाना क्षेत्र में गंभीर नदी पर एक कार रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से दो डेथ बॉडी बरामद की हैं. वहीं एक की तलाश जारी है.

इंदौर: 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म, ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार

प्रदेश में नाबालिग और महिलओं के जुड़े यौन शोषण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ बैंक मैनेजर ने दुष्कर्म कर दिया. जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Poll cash case: कारोबारियों पर कसेगा अब EOW का शिकंजा

मध्यप्रदेश के पोल कैश मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है. ईओडब्ल्यू की टीम जल्द ही कारोबारियों पर शिकंजा कस सकती है.

MP: सोमवार से 450 केंद्रों में होगा कोरोना वैक्सीनेशन, 10 लाख मिले डोज

प्रदेश में सोमवार से 450 केंद्रों पर वैक्सीनेशन शुरू किया जाएगा. ये जानकारी चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दी है. इसके अलावा उन्होंने कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

BJP नेता के फार्म हाउस से चल रही थी जुए की फैक्ट्री, चार गिरफ्तार

कैलारस थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीजेपी नेता मोनू उपाध्याय के फार्म हाउस पर पुलिस ने दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने 17 मोटरसाइकल और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

किसान आंदोलन से 'सत्ता की राह' तलाशती मध्यप्रदेश कांग्रेस !

भोपाल में कांग्रेस की रैली पर पुलिस के लाठीचार्ज के बाद रविवार को इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसान ट्रैक्टर महारैली आयोजित की. इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हुए. उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर आरोप भी लगाए. साथ ही कमलनाथ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किसानों का समर्थन मांगा.

सभी बलात्कारियों को हो फांसी की सजा, न्याय प्रणाली में सुधार की जरूरत: शिवराज

दुष्कर्म के आरोपियों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए. लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बात पर जोर देते हुए कहा कि न्याय प्रणाली में सुधार की जरुरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details