मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Dec 23, 2020, 4:55 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

Design photo
डिजाइन फोटो

12 साल की बच्ची फांसी लगाने का बना रही थी वीडियो, कुर्सी खिसकी, चली गई जान

इंदौर में एक 12 साल की बच्ची मोबाइल के जरिए इंटरटेनमेंट ऐप पर फांसी लगाने का वीडियो बना रही थी, इसी दौरान उसका कुर्सी से पैर फिसल गया, और उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

हम हिंदू हैं हिंदुस्तान हमारा, प्रधानमंत्री मोदी किसान, सेना और भारत के लिए वरदान - रामेश्वर शर्मा

विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना की और प्रदेश की सुख सम्रद्धि और खुशहाली की कामना की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए पीएम मोदी को भारत के लिए वरदान बताया.

निजी स्कूलों के लिए खुशखबरी, स्कूल शिक्षा विभाग ने दिया फीस वसूलने का आदेश

निजी स्कूलों को राहत देते हुए स्कूल शिक्षा विभाग ने अभिभावकों से फीस वसूलने के आदेश दिया है. निजी स्कूल इस फीस को किस्तों में या अपनी सुविधा अनुसार एकमुश्त भी ले सकते हैं.

किसानों का प्रदर्शन : भोपाल के नीलम पार्क पहुंचे किसानों को बसों में भरकर हिरासत में लिया गया, तीन नेता गिरफ्तार

भोपाल के नीलम पार्क में किसान सत्याग्रह के आयोजन के पहले ही किसान यूनियन के तीन नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है.आंदोलन का समर्थन करने पहुंचे किसान नेताओं को पुलिस ने आज गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वहीं पार्क को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

नगरीय निकाय चुनाव: राज्य निर्वाचन आयोग ने सरकार से मांगे 20 करोड़, कांग्रेस ने दिए इस प्रकार से रिएक्शन

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर किसी भी वक्त तारीखों को लेकर ऐलान हो सकता है. लेकिन राज्य निर्वाचन आयोग ने कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सरकार से दस्ताने के लिए 20 करोड़ रुपये की मांग की है. जिस पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि इससे तो मतपत्र से चुनाव करा लेते.

बदमाशों ने गृहमंत्री के ओएसडी की गाड़ी में की तोड़फोड़, 6 से ज्यादा वाहनों के तोड़े शीशे

भोपाल के जवाहर चौक स्थित सिंचाई कॉलोनी में रहने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के ओएसडी वीरेंद्र पांडे की गाड़ी में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. इसके साथ ही बदमाशों ने कॉलोनी में खड़ी कई और वाहनों को भी शीशें तोड़े हैं.

भोपाल: 27 दिसम्बर को युवा समागम कार्यक्रम, कमलनाथ सहित शामिल होंगे कई कांग्रेसी नेता

27 दिसंबर को भोपाल में युवा समागम कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. जिसमें पूर्व मुख्यमंंत्री सहित कई पूर्व मंत्री भी इससे शामिल होंगे, ये सभी नेता मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस को संघर्ष के लिए टिप्स देंगे.

महाकाल मंदिर के पीछे खुदाई में एक हजार साल पुराना शिलालेख मिला, अब रोक दिया काम, सुनिए मंत्री जी का फरमान

उज्जैन में महाकाल मंदिर के पीछे चल रहे खुदाई में 1000 साल पुराना शिलालेख निकलने के बाद से ही काम को रोक दिया गया है. वहीं इस बारे में मंत्री मोहन यादव ने कहा है कि राज्य सरकार की ओर से केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजेंगे.

जबलपुर महापौर चुनावः सोशल मीडिया पर ताल ठोक रहे बीजेपी नेताओं के समर्थक, पदाधिकारियों ने दी नसीहत

जबलपुर में महापौर के चुनाव (Jabalpur Mayor election) के लिए अभी से सरगरमी तेज हो गईं हैं. बीजेपी की तरफ से दावदारों की लंबी कतार है. अब कार्यकर्ता अपने नेताओं की दावेदारी फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कर रहे हैं. ऐसे कार्यकर्ताओं को बीजेपी के उच्च पदाधिकारियों ने नसीहत दी है और इसे अनुशासनहीनता बताया है.

निकाय चुनाव की तैयारी में जुटे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा, 48 वार्डों में प्रत्याशी उतारने का किया ऐलान

नगर निगम चुनाव के लिए बुरहानपुर महापौर पद अनारक्षित महिला के लिए आरक्षित हो गया है. जिसके बाद निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा ने नगर निगम चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details