मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 7, 2020, 4:59 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

top news @ 5 pm
टॉप टेन न्यूज @ पीएम

सरकार ने दी रियल एस्टेट सेक्टर को बड़ी राहत, स्टांप ड्यूटी में अब सिर्फ 1 फीसदी सेस

प्रदेश सरकार ने रियल एस्टेट सेक्टर को बड़ी राहत देते हुए स्टांप ड्यूटी पर लगने वाले सेस को 2 फ़ीसदी तक घटा दिया है. अब स्टांप ड्यूटी पर केवल एक फ़ीसदी सेस लगेगा.

रीवा: जिला खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी की कोरोना से मौत

रीवा के जिला खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी राजेंद्र सिंह ठाकुर की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई है. उनका इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा था.

कर्जमाफी को लेकर पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कृषि मंत्री कमल पटेल का किया धन्यवाद, कही ये बात

प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने रविवार को कर्जमाफी करने की बात स्वीकार की है. इसे लेकर पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने कमल पटेल को धन्यवाद दिया है.

कोरोनाकाल में बीजेपी ने पूरा किया आजीवन सहयोग निधि का लक्ष्य, पार्टी फंड में जमा हुआ आठ करोड़ रुपए

मध्य प्रदेश के बीजेपी संगठन ने कोरोनाकाल में भी आजीवन सहयोग निधि का लक्ष्य पूरा कर लिया है. इस कार्यक्रम के तहत मध्य प्रदेश बीजेपी संगठन ने पार्टी फंड में करीब आठ करोड़ रुपए जमा कराए हैं.

अब कमलनाथ करेंगे ग्वालियर-चंबल का दौरा, कांग्रेस का दावा-पार्टी में शामिल होंगे बीजेपी के कार्यकर्ता

कमलनाथ 18 और 19 सितंबर को कमलनाथ ग्वालियर-चंबल संभाग का दौरे पर रहेंगे. जिसे सफल बनाने के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है. ग्वालियर-चंबल में ही सबसे ज्यादा 16 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, इसलिए कांग्रेस यहां कोई कस नहीं छोड़ना चाहती.

ऑनलाइन क्लासेस निरस्त होने पर बोले स्कूल शिक्षा मंत्री, 'ग्रामीण अंचलों में नहीं हैं पर्याप्त व्यवस्थाएं'

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने आज से शुरु होने वाली ऑनलाइन क्लासेस को निरस्त कर दिया है. जिस पर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का कहना है कि ऑनलाइन एजुकेशन की व्यवस्था लागू ने के लिए ग्रामीण अंचलों के स्कूलों में पर्याप्त व्यवस्थाएं नहीं है. जिससे आदेश को निरस्त करना पड़ा है.

कर्ज तो माफ किया नहीं, किसानों की मौत पर सियासत जरुर कर रही है कांग्रेसः नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने किसान कर्जमाफी के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस किसानों का कर्जमाफ नहीं कर पाई. वह कांग्रेस आज किसानों की मौत पर सियासत कर रही है. लेकिन यह सबको पता है कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है.

हेलमेट नहीं पहनने पर कोर्ट ने दी सजा, एक हजार का जुर्माना, तीन माह के लिए लाइसेंस सस्पेंड

भोपाल में हेलमेट नहीं पनने पर पर एक बाइक चालक को जिला अदालत ने एक हजार रुपए का जुर्माना और तीन महीने के लिए उसका लाइसेंस सस्पेंड कर दिया. जबकि 250 वाहन चालकों को समन जारी कर कोर्ट में पेश होने के निर्देश दिए गए हैं.

एमपी में एक बार फिर दिखेगा बारिश का जोर, मौसम विभाग का अनुमान

मध्यप्रदेश में एक बार फिर बारिश का दौर देखने को मिलेगा. मौसम विभाग की माने तो अगले 15 से 16 सितंबर को पूरे एमपी में बारिश होगी.

सांसद नकुलनाथ ने CM शिवराज को लिखा पत्र, कहा- मॉडल मंडी एक्ट को एमपी में ना करें लागू

सांसद नुकलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर केंद्र सरकार के नए मंडी एक्ट को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने पत्र के जरिए सीएम शिवराज से मांग की है कि इस एक्ट को मध्यप्रदेश में लागू ना किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details