मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jul 11, 2021, 2:59 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

कहां गए 5721 नौनिहाल? इनमें भी बच्चियों की तादाद चार हजार के पार, कांग्रेस को शक- लीपा पोती कर रही है सरकार

एमपी पुलिस द्वारा चलाए गए ऑपरेशन मुस्कान के बाद भी प्रदेश के साढे़ 5 हजार से ज्यादा बच्चों की तलाश अब भी जारी है. . कांग्रेस इसे सरकार की हीलाहवाली से जोड़ कर देख रही है वहीं भाजपा सांसद बड़े खुलासे की बात कर रही हैं.

करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत! गांव में मातम, CM शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

छतरपुर के बिजावर में बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. रविवार सुबह हुए इसे हादसे से पूरा गांव सदमे में है. बताया जा रहा है कि एक को बचाने के चक्कर में छह लोग हादसे के शिकार हो गए. इस हादसे से CM शिवराज सिंह चौहान भी आहत हैं और उन्होंने परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है.

सड़क पर खेल रही मासूम को बेकाबू कार ने कुचला, लोगों ने कार में की तोड़फोड़

ग्वालियर। शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र के शिंदे की छावनी स्थित निर्धन बस्ती में घर के बाहर खेल रही मासूम को नशे में धुत शख्स ने कुचल दिया. बच्ची ने अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया. बच्ची की मौत से आहत परिजनों और इलाके के लोगों ने कार को ही निशाना बनाया. हादसे के बाद कार चालक वाहन वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया था. हादसा फूलबाग गुरुद्वारे से नदी गेट को जोड़ने वाली स्वर्ण रेखा लिंक रोड पर शनिवार रात को हुआ. चार साल की बच्ची काजल घर के दरवाजे पर बैठी खेल रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार चालक ने गाड़ी स्टार्ट कर कार को गली से तेजी से निकालने की कोशिश में हादसे को दावत दी. चूंकि वह नशे में था, इसलिए कार पर उसका नियंत्रण नहीं रहा और मासूम काजल कार के पहिए के नीचे आ गई. परिवहन विभाग की साइट के अनुसार यह कार राजवीर सिंह पुत्र थान सिंह गुर्जर निवासी आदर्श नगर जड़ेरुआ कलां के नाम से रजिस्टर्ड है.

RSS से जुड़ी संस्था के कार्यक्रम में कांग्रेस का हंगामा, पुलिस ने छोड़ी पानी की बौछारें

भोपाल। आरएसएस से संबंधित संस्था द्वारा एक जमीन पर भूमि पूजन को लेकर कांग्रेस ने जमकर विरोध किया, ऐसे में स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार की. विरोध करने वालों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और विधायक पीसी शर्मा समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे. इस मौके पर यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे.

IAS गिरफ्तार: विवादों से रहा है संतोष वर्मा का गहरा नाता, कभी फर्जी दस्तावेज तो कभी लिव इन पार्टनर का मामला

इंदौर पुलिस ने वल्लभ भवन भोपाल से अनुमति लेकर IAS संतोष वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर फर्जी दस्तावेज दिखाकर प्रमोशन लेने का आरोप है. इस मामले में पुलिस ने विवादित IAS से लगभग 12 घंटों तक कड़ी पूछताछ की.

सिंधिया की MP को सौगात: चलेंगी 8 नई फ्लाइट्स, 16 जुलाई से भरेंगी उड़ान

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के लिए आठ नई फ्लाइट को मजदूरी दी है.

'बरनोल सियासत': कांग्रेस ने गृहमंत्री को जलन कम करने वाली दवा भेजी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर चुटकी लेने से नहीं चूक रहे है. खासतौर से कांग्रेस बीजेपी को उसकी अंतरकलह पर जमकर घेर रही है. हालांकि अब बयानबाजी नहीं, बल्कि ट्विटर वार मध्य प्रदेश में देखने को मिल रहा है. हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने गृहमंत्री को बरनोल भेजने के संबंध में ट्वीट किया है.

Weather Update: MP में फिर से मानसून मेहरबान, अगले 24 घंटे में झमाझम बारिश का अनुमान

मौसम विभाग के अनुसार, 11 जुलाई से प्रदेश में अच्छी बारिश का सिलसिला शुरू होने जा रहा है. इस दौरान राज्य में कहीं सामान्य तो कहीं भारी बारिश दर्ज किए जाने का अनुमान है. आगामी 24 घंटे में यहां सभी संभागों में बारिश का अनुमान है.

जान बचाने के लिए खतरे में जान! वैक्सीन के लिए सेंटर पर हंगामा , ना मास्क रहा जरूरी-ना दो गज की दूरी

वैक्सीन लगवाने के लिए सतना जिले के लोगों में अजीब उत्साह देखने को मिला. लोगों ने वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पर धावा बोल दिया. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला जिसके बाद पुलिस के साये में वैक्सीनेशन का काम पूरा हुआ.

मां का लिव इन पार्टनर निकला मासूम का हत्यारा: महिला से गुस्से का बदला बच्ची से लिया, पहले कुएं में फेंका फिर जमीन में किया दफन

केसली थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची (7) की हत्या करने वाले आरोपी का खुलासा हो गया है. दरअसल, इस घटना को अंजाम बच्ची की मां के लिव इन पार्टनर ने ही दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details